वोकेशनल टीचर्स ने किया सी.एम. आवास का घेराव, सैंकड़ों गिरफ्तार

Saturday, Jun 29, 2019 - 12:39 PM (IST)

पंचकूला(आशीष): वोकेशनल टीचर्स एसोसिएशन के अनिश्चितकालीन प्रदर्शन के 18वें दिन शुक्रवार को सैक्टर-5 के धरनास्थल पर सभी वोकेशनल टीचर्स एकत्रित हुए। जहां से वे चंडीगढ़ के सी.एम. आवास का घेराव करने पहुंचे। वोकेशनल टीचर्स अपनी सैलरी बढ़ोतरी व जोब सिक्योरिटी पोलिसी की मांगों को लेकर अनिश्चितकालिन धरने पर बैठे हैं। वोकेशनल टीचर्स की मांग थी उन्हें मुख्यमंत्री से मिलवाया जाए। 

चंडीगढ़ पुलिस ने हाऊसिंग बोर्ड चौक के नजदीक बैरीगेट लेकर उन्हें रोक दिया। कई बार टीचर्स और पुलिस के बातचीत हुई लेकिन नतीजा जीरो रहा। वोकेशनल टीचर्स ने 2 घंटे के संघर्ष के बाद गिरफ्तारी दी। वोकेशनल टीचर्स को हाऊसिंग बोर्ड चौक के नजदीक गिरफ्तार करके चंडीमंदिर थाने ले जाया गया। इस दौरान पुलिस के पास 2 मिनी बसें होने के कारण पहले चरण में पुरूषोंको थाने में छोड़ा गया। 

जाम में फंसी एम्बुलैंस
सैक्टर-7 व 18 पर धरना प्रदर्शन पहली बार शुक्रवार को नहीं हुए। बल्कि इससे पहले भी कई बार धरना प्रदर्शन होने से जनता को मुसीबत झेलनी पड़ी है। शुक्रवार को हुए धरने के चलते करीब 3 घंटे आवाजाही बंद रही। वहीं सड़क बंद होने से एम्बुलैंस को जाम में फंसना पड़ा। एम्बुलैंस मरीज को घर छोडऩे के सैक्टर-7 जा रही थी। 

bhavita joshi

Advertising