‘पाक में अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार नहीं किया जाएगा सहन’

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 11:41 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : विश्व हिंदू परिषद के गौरक्षा आयाम और बजरंग दल के नेतृत्व में पाकिस्तान में ननकाना साहिब पर हुए कायराना हमले के खिलाफ पाकिस्तान सरकार का पुतला दहन किया गया। 

इस मौके पर विहिप के गौरक्षा चंडीगढ़ अध्यक्ष ऋषि राज और बजरंग दल चंडीगढ़ संयोजक नरेंद्र बंसल ने एक संयुक्त बयान में बताया कि पाकिस्तान में सिखों के ऐतिहासिक स्थल श्री ननकाना साहिब पर वहां के मुसलमानों ने भीड़ की शक्ल में एकत्रित हो हमला किया और ननकाना साहिब का नाम बदलकर गुलामे मुस्तफा कर देने की धमकी देने के साथ-साथ यह भी धमकी दी कि हम सिखों को ननकाना साहिब में रहने नहीं देंगे, उन्होंने कहा कि इस्लामिक देशों में अल्पसंख्यकों के साथ क्या हो रहा है यह इसकी एक जीती जागती मिसाल है।

पंजाब प्रांत के सह गौरक्षा प्रमुख जितेंद्र दलाल और बजरंग दल चंडीगढ़ पालक दविंद्र सिधु ने कहा कि भारत में अपने स्वार्थी अल्पसंख्यक तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले राजनेता एवं राजनीतिक दल इस घटना से सचेत हो जाएं कि वो इतनी गंदी राजनीति कर रहे हैं कि उनके अल्पसंख्यक हिंदुओं की कोई परवाह नहीं है, उनकी बेटियां उनकी बहुएं उनके परिवार उनकी संपत्ति सुरक्षित नहीं है इसकी उनको कोई परवाह नहीं है। केंद्र सरकार को पाकिस्तान के ऊपर दबाव डालना चाहिए।

इस मौके पर मंत्री सुरेश राणा, अनुज कुमार सहगल, पंकज गुप्ता, मनोज शर्मा, मुनीष बख्शी,शिप्रा बंसल, आरती शर्मा, अजय, बॉबी, सुरेश, विजय, पंकज, कमलेश, स्नेहल, राजेंद्र गुप्ता, अरविंद मौर्य, पंकज, राहुल, प्रीतम, दिनेश, अरविंद शुक्ला, राकेश चौधरी, नरेश अरोड़ा, अभिषेक, विक्रम, आशा जिंदल, राजेश विठला, सुशील जैन, सतनाम सिंह मुंडा आदि उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News