मासूम बच्ची को पीटने के मामले में आरोपी पिता को दिया VIP ट्रीटमैंट

Sunday, Jun 24, 2018 - 12:11 PM (IST)

पंचकूला/पिंजौर(चंदन/रावत) : बच्ची व पत्नी से मारपीट करने वाले आरोपी पिता अश्विनी को पुलिस ने शनिवार दोपहर अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। हैरानी की बात यह है कि शनिवार को पुलिस आरोपी अश्विनी को वी.आई.पी. ट्रीटमैंट देती हुई दिखाई दी। 

दोपहर के समय पुलिस आरोपी का मैडीकल करवाने सैक्टर-6 सामान्य अस्पातल लेकर पहुंची जबकि पुलिस को मैडीकल के लिए आरोपी को सरकारी गाड़ी में लाना चाहिए था लेकिन पुलिस उसे महिंद्रा की एस.यू.वी. में लेकर आई। जब पुलिस ने देखा कि पंजाब केसरी की टीम उनका यह कारनामा कैमरे में कैद कर रही हैं तो मैडीकल करवाने के बाद तुरंत आरोपी को कार में बिठाकर वहां से चलती बनी। 

यह है मामला :
आरोपी अश्विनी की पत्नी का आरोप है कि अश्विनी के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध थे और इसी बात पर जब उसने अपने पति अश्वनी से जवाब तलब किया तो उसने पहले तो कुर्सी से बांधकर उसे बुरी तरह पीटा और उसके बाद 12 साल की बच्ची को बेरहमी से पिटाई की। 

महिला ने किसी तरह से कुर्सी से हाथ खोलकर बच्ची को पीटते हुए अपने पति का वीडियो बना लिया और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार रात को सैक्टर-20 से गिरफ्तार कर लिया था। 

Punjab Kesari

Advertising