चंडीगढ़ में भी खुले विंटेज कार मार्कीट...

Monday, Sep 26, 2016 - 01:26 PM (IST)

चंडीगढ़ (लल्लन): वल्र्ड टूरिज्म-डे विंटेज कार रैली का आयोजन कैपीटल काम्पलैक्स से किया गया। रैली को पंजाब के राज्यपाल एवं चंडीगढ़ के प्रशासक वी.पी. सिंह बदनौर ने फ्लैग ऑफ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह खुद विंटेज कार का शौक रखते हैं। उनके पास स्वयं 3 विंटेज कार हैं। 


उन्होंने बताया कि विंटेज कार रैली में जयपुर से इस बार कई विंटेज गाडिय़ा शामिल हुई हैं। जयपुर में विंटेज कार के सर्विस व पाटज्स लगाने का काम बहुत प्रसिद्ध है। बदनौर ने कहा कि जयपुर के तर्ज पर चंडीगढ़ में भी विंटेज कार मार्कीट खोली जानी चाहिए ताकि शहर में हैरीटेज व टूरिज्म के साथ रोजगार को भी बढ़ावा मिले। 

किरण खेर ने कहा...
इस दौरान सांसद किरण खेर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि गवर्नर वी.पी. सिंह बदनौर विंटेज कार और महंगी बाइक के शौकीन है। सांसद खेर ने कहा कि गवर्नर के फेसबुक पेज पर जाकर कोई भी उनकी विंटेज कार की कलैक्शन देख सकता है। वल्र्ड टूरिज्म-डे पर आयोजित की गई विंटेज कार, हार्ले डैविडसन बाइक रैली में कुल 52 हार्ले डेविडसन बाइक और 35 विंटेज कारों ने हिस्सा लिया। विंटेज कार में इस बार सबसे पुरानी 1925 के दशक की ऑस्टिन-7 दर्शकों को देखने को मिली।

Advertising