विकास हत्या मामला : दोस्त से ही छाती पर लगा था चाकू, दो नाबालिग गिरफ्तार

Wednesday, Sep 19, 2018 - 09:50 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : पंचकूला के सैक्टर-7 स्थित गवर्नमैंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र विकास की चाकू मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार देर रात पुलिस ने दोनों आरोपियों का सामान्य अस्पताल में मैडिकल करवाया और उसके बाद उन्हें जुवेनाइल कोर्ट के समक्ष पेश करने के लिए ले जाया गया। 

वहीं इस मामले में नया खुलासा हुआ है कि विकास के दोस्त से ही चाकू उसकी छाती में लग गया था। मंगलवार को विकास के शव का सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम हुआ। जिसमें खुलासा हुआ है कि चाकू लगने की वजह से विकास का हार्ट पंक्चर हो गया था और चाकू इतना गहरा अंदर घुसा कि हार्ट को जाने वाली दो नसें तक कट गई थी। विकास के शरीर पर चाकू का एक ही निशान मिला है। जांच में जुटी पुलिस ने इस हत्याकांड के 24 घंटे बाद । फिलहाल वह चाकू बरामद करना बाकी है, जिससे विकास की हत्या हुई थी। 

पुलिस के आश्वासन पर खुला जाम :
विकास की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने मंगलवार दोपहर को करीब दो बजे छात्र का शव कालका-जीरकपुर हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और इंसाफ की गुहार लगाई। 

हाईवे पर लंबा जाम लगने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को जल्द आरोपियोंं की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजनोंं ने शव को हाईवे से हटाया और शव का संस्कार किया।

Priyanka rana

Advertising