विजीलैंस ने की नगर काऊंसिल की चैकिंग, कब्जे में लिया रिकार्ड

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 02:54 PM (IST)

नयागांव (मुनीष): नगर काऊंसिल नयागांव में घोटालों की शिकायत पार्षद बलजीत सिंह द्वारा दिए जाने के बाद बुधवार को विजीलैंस की टीम ने नगर काऊंसिल में पहुंचकर रिकार्ड खंगाला। टीम ने इस दौरान कुछ रिकार्ड कब्जे में भी लिया है, जिसकी जांच-पड़ताल की जाएगी। 

 

सुबह नगर काऊंसिल के कार्यालय पहुंची विजीलैंस की टीम शाम तक रिकार्ड जांचती रही और इस दौरान अधिकारियों को आदेश दिए गए कि जो भी रिकार्ड उनसे मांगा गया है वह जल्द से जल्द मुहैया करवाया जाए। 

 

स्थानीय निकाय विभाग को भी थी शिकायत पर नहीं हुई सुनवाई पार्षद बलजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने स्थानीय निकाय विभाग को भी शिकायत की थी पर उनकी कोई भी सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जिसके बाद उन्होंने विजीलैंस को शिकायत दी गई थी। 

 

नगर काऊंसिल से ये मांगा था पार्षद ने ब्यौरा
-वर्ष 2012 से लेकर 2015 तक नगर काऊंसिल की ओर से करवाए गए अलग-अलग काम किस-किस ठेकेदार की ओर से किए गए हैं, उनका पूरा पता और इन कार्यों को सुपरवाइज करने के लिए नगर काऊंसिल के किस-किस अधिकारी या कर्मचारी की ड्यूटी लगाई थी, यह भी बताया जाए। 
-वर्ष 2012 से लेकर 2015 तक नगर काऊंसिल की ओर से करवाए गए अलग-अलग काम की जिस ठेकेदार को पैमेंट की गई है उसके बिलों की कापी का रिकॉर्ड भी दिया जाए। 
-वर्ष 2012 से लेकर 2015 तक सरकार की ओर से कितनी ग्रांट जारी की गई और वह कौन-कौन काम पर खर्च की गई। इसका पूरा ब्यौरा दिया जाए। 
-वर्ष 2012 से लेकर 2015 तक नगर काऊंसिल की ओर से करवाए गए अलग-अलग कामों संबधी जारी किए गए टैंडरों का ब्यौरा दिया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News