वेरका प्लांट में सैक्सुअल हरासमैंट की खबरें अफवाह

punjabkesari.in Thursday, Dec 26, 2019 - 11:18 AM (IST)

मोहाली(राणा) : वेरका मिल्क प्लांट में सैक्सुअल हरासमेंट हो रहा है या नहीं इसे लेकर चर्चाओं को माहौल गर्म है। इसी के चलते सांझी एक्शन कमेटी मिल्क प्लांट वर्कर यूनियन के प्रधान तरलोचन सिंह ने ब्यान जारी कर वेरका मिल्क प्लांट में महिला कर्मियों के सैक्सुअल हरासमैंट संबधी फैलाई जा रही अफवाहों का खंडन किया और कहा कि कुछ लोग वेरका प्लांट को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

यूनियन के प्रधान ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके पीछे एक बड़ी साजिश है, किसी आम आदमी का हाथ नहीं बल्कि किसी सियासी राजनेता का हाथ हो सकता है, जिसका पता लगाने के लिए वह कोशिश कर रहे रह हैं। जल्द इसका खुलासा होगा। उन्होंने कहा कि संगठन की ओर से प्लांट में काम कर रही सभी महिला कर्मियों को निजी तौर पर मिलकर आए हैं। साथ ही सभी महिलाओं से भी फैलाई जा रही अफवाहों के बारे में बात की गई, लेकिन उनमें से किसी एक महिला ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। 

कमेटी गठित :
प्रधान ने कहा मैनेजमैंट की ओर से सैक्सुअल हरासमैंट कमेटी का गठन भी किया गया है, लेकिन उनके पास भी ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा प्लांट के डायरैक्टरों की आपसी खींचातान का यह नतीजा है। 

उन्होंने कहा कि जिन महिलाओं की ओर से सैक्सुअल हरासमैंट की शिकायत देने की बात कही जा रही है। उनमें से 2 महिलाओं ने कमेटी को लिखित में कहा है कि जिस शिकायत की बात कही जा रही है उस पर उनके साइन नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News