संदिगध हालातों में निगम कर्मी की मौत,कूड़ा ढोने की गाड़ी के हाइड्रोलिक के नीचे दबा मिला युवक

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 08:32 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): नगर निगम में कांटरैक्टर बेस पर कूड़ा ढोने वाली गाड़ी के चालक का काम करने वाले 27 वर्षिय युवक का शव संदिगध हालातों में गाड़ी के हाइड्रोलिक के नीचे दबा हुआ मिला। इस बात की सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल पहुचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान पिंड बडाली के रहने वाले नवजौत के तौर पर हुई है। पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि नवजौत की 2 अक्तबर को शादी थी। उसकी मां और परिवार के अन्य सदस्य उसकी शादी के कार्ड बाटने में जुटे हुए थे। सैक्टर-22 चौकी पुलिस ने डयूटी के टाइम पर नवजौत के साथ तैनात उसके सहकर्मियों के बयान दर्ज कर लिए है। पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि आखिर नवजौत की मौत कैसे हुई है। यह कोई हादसा है या किसी ने उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया है इन सभी बातों का पता लगाने के लिए पुलिस टीम पूरे प्रकरण की गहनता से जांच करने में जुट गई है।

 

 

दोपहर के समय मिली थी पुलिस को सूचना :
जानकारी के अनुसार पुलिस को शुक्रवार दोपहर के करीब 1.54 मिनट पर सूचना मिली थी कि सैक्टर-23 में इस खाली पड़े घर के समीप कूडा ढोने वाली गाड़ी के हाइड्रोलिक के नीचे एक युवक दबा हुआ है। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुची और युवक को गाड़ी के हाइड्रोलिक के नीचे से निकाल कर उसे अस्पताल पहुचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पाया की नवजौत की गर्दन व छाती के हिस्सा हाइड्रोलक के नीचे दबा हुआ था और उसका हाथ की अंगुली हाइड्रोलिक के बटन पर थी। जांच में सामने आया की नवजौत वर्ष 2018 से यहां नगर निगम में कांटरैक्टर पर कुड़ा ढोने वाली गाड़ी के चालक के तौर पर तैनात था।

 

 

मां बाटने गई थी बेटे की शादी के कार्ड, पिछे से परिवार को मिला दुखद संदेश :
पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि नवजौत के बचपन मे ही उसकी पिता की मौत हो गई थी। ऐसे में नवजौत के मामा रंजीत ङ्क्षसह ने अपने बहन और उसके दोनों बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी को निभाया था। नवजौत अपने मामा का बेहद लाडला था। 2 अक्तूबर को नवजौत की शादी थी और शुक्रवार को उसकी मां, मामा व परिवार के अन्य सदस्य शादी के कार्ड बाटने में जुटे थे जबकि नवजौत सुबह के समय अपने काम पर आ गया था। नवजौत के मामा के बेटे अमनप्रीत ने बताया जिस समय उन्हें अपने भाई की मौत का पता चला तो उनके पैरो के नीचे से जैसे जमीन ही खिसक गई। अमन का कहना था कि उन्होनें अभी तक अपनी बुआ को इस बारे में नही बताया है उन्हें डर है कि उनकी बुआ इस सदमें को आखिर कैसे बर्दास्त करेगी। वही दुसरी तरफ भांजे की मौत की सूचना पाते ही मामा रंजीत सिंह भी बेहाल नजर आए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News