सैक्टर-17 में शुरू हुई सब्जी मंडी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 11:44 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : सैक्टर-17 आई.एस.बी.टी. में शिफ्ट अस्थाई सब्जी मंडी में मंगलवार को काम शुरू हो गया। पहले दिन आढ़तियों और वैंडरों को थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा, जिनसे उन्होंने अधिकारियों को भी अवगत करवाया। 

PunjabKesari

अधिकारियों ने शीघ्र हल का आश्वासन दिया। दूसरी तरफ पहले ही दिन एक कोरोना सस्पेक्टेड मिलने से हड़कंप मच गया। सस्पेक्टेड राजू को 103 डिग्री टेंपरेचर था। मौके पर मैडिकल टीम और चंडीगढ़ पुलिस ने पहुंचकर हालातों पर काबू पाया। एंबुलेंस से सस्पेक्टेड को सैक्टर-16 अस्पताल पहुंचाया गया। कोरोना सस्पेक्टेड मिलने से मार्केट कमेटी कर्मचारियों और आढ़तियों में दहशत बन गई। 

पांच साल से सैक्टर-26 सब्जी मंडी में था : 
कोरोना संदिग्ध मिलने के बाद नई अस्थायी सब्जी मंडी में पूरे दिन दहशत का माहौल रहा। मंडी में तैनात सभी कर्मचारियों सहित आढ़तियों और वेंडरों में कोरोना सं‌क्रमण को लेकर डर बना रहा। उनका कहना था कि यदि राजू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो मंडी में कई लोग कोरोना संक्रमित की संभावना बन जाएगी। 

राजू मंडी में बैठने वाले चाय वाले के पास काम करता था। जहां से वह चाय लेकर आधी मंडी में चाय की सप्लाई करता था। कभी कभी पैसे के लालच में वह आढ़तियों के पास लेबर के रूप में काम करता था। 

लोगों ने बताया कि पिछले पांच साल से वह सैक्टर-26 की मंडी में रहता था, मंडी शिफ्ट होने के साथ ही वह भी आई.एस.बी.टी. मंडी में पहुंच गया। मंडी की पांच सदस्यीय कमेटी के सदस्य बृज मोहन ने बताया कि मंडी में ऐसे मामलों को लेकर ध्यान देने की जरूरत है और वह इसमें पूरी तरह से प्रशासन के साथ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News