वर्णिका केस : घटना का पूरा सीन करवाया रिक्रिएट

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 08:39 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : हरियाणा भाजपाध्यक्ष के बेटे विकास बराला और आशीष को लेकर डी.एस.पी. सतीश ने देर रात 12.05 बजे वर्णिका का रास्ता रोककर अपहरण की कोशिश की घटना का पूरा सीन रिक्रिएट करवाया। डी.एस.पी. सतीश पुलिस टीम के साथ सैक्टर-7 के पैट्रोल पंप के पास पहुंचे वहां से उन्होंने घटना वाली रात का हाऊसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट तक का रूट फोलो किया। 

 

विकास बराला ने पुलिस को रूट बताया कि कार सैक्टर-7 से सैक्टर-26 सेंट जोन स्कूल तक लेकर पहुंचे। इसके बाद गाडिय़ां सैक्टर-26 सब्जी मंडी चौक से होते हुए हाऊसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट की और मुड़ी। इसके बाद ट्रांसपोर्ट लाइट प्वाइंट होते हुए रेलवे लाइट प्वाइंट, कला ग्राम लाइट प्वाइंट से होते हुए हाऊसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट पर पहुंचे। यहां गाडिय़ां रुकी और पुलिस ने विकास बराला और आशीष से लगभग 2 मिनट तक पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को सैक्टर-16 में मैडीकल के लिए ले जाया गया। 

 

मैडीकल के बाद विकास बराला और आशीष को सैक्टर-26 पुलिस स्टेशन लाकर हवालात में बंद कर दिया गया। पुलिस ने पूरा सीन वीडियो में कैद कर लिया है। पुलिस सीन रिक्रिएट की वीडियो को कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश करेगी। घटना का सीन रिक्रिएट करवाने के लिए इंस्पैक्टर जसपाल भुल्लर, इंस्पैक्टर दविंदर सिंह, सब इंस्पैक्टर ओम प्रकाश भी थे।

 

सीन रिक्रिएट के दौरान भी लाइट प्वाइंट पर लगे कैमरे थे खराब :
पुलिस ने जब अपहरण की कोशिश मामले में पूरा सीन रिक्रिएट किया तो उस समय लाइट प्वाइंट और चौराहे पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खराब पड़े हुए थे। चंडीगढ़ इंजीनियरिंग विभाग ने कैमरे ठीक करवाने की जहमत नहीं उठाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News