चंडीगढ़ में एक महीने के भीतर 2 रिक्शा चालक का मर्डर, दोनों को गला काट कर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 08:18 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): सिटी ब्यूटीफुल में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आज सैक्टर-21 में एक रिक्शा चालक का गला रेत कर मर्डर कर दिया गया। शहर में एक माह के दौरान इस तरह से गला रेत कर रिक्शा चालक की हत्या किए जाने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले सैक्टर-17 के बैंक स्क्वेयर के बरामद में सोए हुए रिक्शा चालक सुखराम की भी इसी तरह से गला रेत कर हत्या की गई थी। सैक्टर-21 स्थित शोरूम के बाहर बरामदे में एक रिक्शा चालक का शव मंगलवार तड़के खून से लथपथ हालत में बरामद हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सैक्टर-19 थाना पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मूल रूप से यू.पी. के गोरखपुर के रहने वाले सतन (45) के तौर पर हुई है। वह पिछले करीबन 10 साल से चंडीगढ़ में रिक्शा चलाता था और इसी तरह से शोरूम के बाहर सोता था। सतन के गले पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी निर्मम हत्या की गई है। पुलिस लूट या रंजिश दोनों नजरिए से जांच में जुट गई है। 
 पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने इस मामले में एक युवक को राऊंडअप भी किया है जिससे पूछताछ की जा रही है। 

8 माह से शोरूम के बरामदे में सोता था सतन...
पुलिस कंट्रोल रूम पर किसी ने मंगलवार तड़के करीबन 4:40 पर सूचना दी कि सैक्टर-21 स्थित शोरूम के बरामद में खून से सना एक रिक्शा चालक पड़ा हुआ है। सूचना पाते ही सैक्टर-19 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मोबाइल फारैंसिक टीम सहित थाना पुलिस ने घटनास्थल की बेहद गहनता से जांच कर वहां से खून व अन्य सैम्पल एकत्र किए। पुलिस ने आसपास रहने वाले रिक्शा चालकों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक करीब 8 माह से यहां शोरूम के बरामदे में सोता था। इससे पहले वह सैक्टर-22 में भी शोरूम के बरामदे में ही रहता था। पुलिस को सतन के पास उसका मोबाइल और पर्स भी बरामद हुआ है। इससे चलते पुलिस को यह मामला लूट का नहीं जान पड़ रहा है लेकिन पुलिस को इस बात का भी शक है कि शायद सतन के पास से कोई और सामान लूटा गया हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News