पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 1 किलो आइस ड्रग्स के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार

Sunday, Jan 21, 2018 - 05:26 PM (IST)

मोहाली(राणा) : मोहाली एस.टी.एफ. की टीम ने हरियाणा के सब इस्पेक्टर समेत दो व्यक्तियों को एक किलो आइस ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को रविवार कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपियों की पहचान हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ निवासी पवन कुमार (सब इस्पैक्टर), अजय कुमार व कर्मजीत सिंह के रूप हुई है। वहीं एस.टी.एफ. का दावा है कि पकड़े गए तीनों आरोपियों से इनके अन्य साथियों की कई परतें खुलेगीं।

पंजाब में करने जा रहे थे सप्लाई एस.टी.एफ. के अधिकारी के मुताबिक उनके पास गुप्त सूचना थी कि हरियाणा नंबर की गाड़ी से पजाब में ड्रग्स की सप्लाई होने जा रही है। सूचना के आधार पर शनिवार देर शाम पटियाला-ढकाला रोड पर नाकाबंदी कर दी गई। नाके पर कुछ देर बाद हरियाणा नंबर की एक गाड़ी आई जिसमें तीन व्यक्ति सवार थे। पुलिस ने गाड़ी में सवार तीनों व्यक्तियों से पूछताछ की। पूछताछ में वह सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे जिससे पुलिस को शक हुआ और गाड़ी की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कार में से 1 किलो आइस मैथाफैटामाइन बरामद हुई।

जिसके बाद एस.टी.एफ. ने तीनों को हिरासत में ले लिया। खुद को बताया हरियाणा आई.आर.बी. में एस.टी.एफ. के मुताबिक अभी तक की पूछताछ में आरोपी सब इस्पैक्टर पवन ने खुद को हरियाणा पुलिस की आई.आर.बी. में पोस्टेड बताया है। वहां का पता हसिल कर पवन कुमार को नशा सप्लाई करते पकड़े जाने की बात की सूचना दी जाएगी। वहीं एस.टी.एफ. अब पवन का पिछला रिकार्ड भी खंगालने में जुट गई है।

पंजाब में कर रहा था ग्राहक का इंतजार

 पता चला है कि पकड़े गए तीनों आरोपियों जो 1 किलो आइस मैथाफैटामाइन लेकर पंजाब में जा रहे थे। वहां पर कर्मजीत का कोई साथी उनका इंतजार कर रहा था। जिसे यह पूरी खेप पहुंचानी थी। अब एस.टी.एफ. कर्मजीत को लेकर पंजाब के उस हिस्से में जाएगी जहां पर इन्होनें इस नशे की सप्लाई करनी थी। पूछताछ में यह भी पता लगाया जाएगा कि आरोपी पंजाब के अलावा क्या हरियाणा में भी इसकी सप्लाई आरोपी करते थे।

 

Advertising