ट्रकों में छुपाकर ला रहे थे 2 क्विंटल 30 किलो भुक्की, दो ड्राइवर गिरफ्तार

Wednesday, May 27, 2020 - 11:56 AM (IST)

पंचकूला (चंदन ): क्राइम ब्रांच-26 ने लॉक डाऊन के दौरान दो ट्रकों से 2 क्विंटल 30 किलो भुक्की (चूरा पोस्त) बरामद की हैं। पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान ट्रक चालक पिंजौर निवासी राम कुमार और सोलन निवासी भोला राम के रूप में हुई है।  पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सैक्टर-20 थाना में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।पुलिस ने दोनों  को मंगलवार कोर्ट में पेश किया, जहांसे भोलाको 6 दिनकेपुलिस , रिमांड पर और संदीप को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।  बरामद की गई भुक्की की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

 

राजस्थान से लाया था भुकी, रिमांड में खुलेगा तस्करी का राज
क्राइम ब्रांच की टीम को गुप्त सूचना मिली थी लॉक डाऊन के दौरान गुजरात से एक ट्रक में ग्लिसरीन के बड़े ड्रामों के बीच में नशीला पदार्थ लाया जा रहा है। क्राइम ब्रांच की टीम को चंडीमंदिर टोल टैस के पास हिमाचल नंबर का एक ट्रक आता दिखाई दिया। उसे रोककर चैक किया गया तो आरोपी चालक रामकुमार ने बड़ी चालाकी से ड्रामों के बीच में 5 बोरियों में 2 विंटल भुकी रखी हुई थी। 

 

आरोपी नालागढ़ से गुजरात सामान लेकर गया था। वहां से आते समय राजस्थान से भुकी ट्रक में रख ली। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से यह जानकारी जुटाएगी कि वह किससे इतनी अधिक मात्रा में नशीला पदार्थ लाया था और उसने किन लोग को यह बेचना था। आरोपी के खिलाफ चंडीमंदिर थाना पुलिस में मामला दर्ज किया है।

pooja verma

Advertising