दो कांवडिय़ों व बाइक सवार ने पी.जी.आई. में तोड़ा दम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 11:02 AM (IST)

पंचकूला(चंदन): थ्री व्हीलर में सवार होकर हरिद्वार कांवड़ लेने जा रहे युवकों को चंडीमंदिर स्थित रेलवे स्टेशन के सामने पंचकूला-शिमला हाईवे के फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार इनोवा ने पीछे से टक्कर मार दी थी। इस हादसे में राहुल नामक नाबालिग की सोमवार रात को ही मौत हो गई थी। पी.जी.आई. में भर्ती दो कांवडिय़ों और एक बाइक सवार ने मंगलवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने इनोवा चालक सूरजपुर निवासी इंद्रजीत को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

परवाणु की कंपनी में ड्राइवर है आरोपी
पुलिस की जांच में सामने अया है कि सूरजपुर निवासी आरोपी इनोवा चालक इंद्रजीत सिंह परवाणु में किसी कंपनी में ड्राइवर है। सोमवार रात को वह कार में दो लोगों को छोडऩे के लिए चंडीमंदिर रेलवे स्टेशन जा रहा था। गाड़ी ओवर स्पीड थी और उसने पहले बाइक सवार को और फिर थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार के एयरबैग खुल गए और आरोपी मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

पहले बाइक सवार को मारी थी टक्कर
पिंजौर निवासी सन्नी ने बताया कि रात साढ़े आठ बजे थ्री व्हीलर में वे हरिद्वार के लिए रवाना हुए थे। थ्री व्हीलर को निपु चला रहा था। जैसे ही वे बीड़ घग्गर गांव के सामने साकेत के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही इनोवा ने टक्कर मार दी। थ्री व्हीलर में दीपक, विपन, महेंद्र, आकाश, शिव, संजय, शंकर, अशोक, निपु, विजय, अजय, सुमीत, अजीत, राहुल और 4 अन्य लड़के थे। टक्कर लगते ही थ्री व्हीलर फ्लाई ओवर की रेलिंग में लगा और तीन बार घूम गया। उसमें सवार सभी युवा उछलकर सड़क पर जा गिरे। राहगीरों ने घायलों को पंचकूला अस्पताल पहुंचाया। वहां राहुल को मृत घोषित कर दिया गया। पी.जी.आई. रैफर किए गए चंद्रपाल, अशोक और बाइक सवार पिंजौर निवासी राकेश की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News