लॉरैंस बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गेे काबू 3 पिस्टल, 11 जिंदा कारतूस बरामद

Friday, Feb 26, 2021 - 11:44 PM (IST)

मोहाली (नियामियां): सी.आई.ए. स्टाफ मोहाली ने लॉरैंस बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गों तरुण कुमार और दीपक कुमार उर्फ टीनू को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 3 पिस्तौल समेत 11 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। दोनों के खिलाफ बलौंगी थाना में आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। दीपक कुमार उर्फ टीनू को अमृतसर जेल से सी.आई.ए. स्टाफ मोहाली लाया और पूछताछ की।

 


दूसरे आरोपी को अमृतसर जेल से लाए
एस.एस.पी. सतिंद्र सिंह ने बताया कि 19 फरवरी को सी.आई.ए. स्टाफ को सूचना मिली थी कि 24 वर्षीय तरुण, निवासी अलमारी वाली गली, दोआबा चौक, जिला जालंधर लॉरैंस बिश्नोई गैंग से कई साल से जुड़ा है। यह गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू का साथी है। तरुण 19 फरवरी को गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू, निवासी नजदीक हनुमान मंदिर, जैन चौक भिवानी (हरियाणा) के कहने पर बलौंगी में लॉरैंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों को हथियार सप्लाई करने के लिए आया था।

यहां सी.आई. स्टाफ ने उसे धर दबोचा। आरोपी से 1 पिस्तौल देसी .315 बोर और 1 पिस्तौल .32 बोर देसी व जिंदा कारतूस मिले। उसने बताया कि वह अलग-अलग राज्यों में बिश्नोई गैंग और दूसरे गैंगस्टरों को बड़ी मात्रा में अवैध हथियार सप्लाई करता था। दीपक उर्फ टीनू पंजाब की अमृतसर जेल में बंद है, जिसे प्रोडक्शन वारंट पर अमृतसर जेल से सी.आई.ए. स्टाफ मोहाली लाया। उसके खिलाफ पहले भी पंजाब और साथ लगते राज्यों में 50 आपराधिक केस दर्ज हैं। दीपक उर्फ टीनू ने 1 पिस्तौल .32 बोर और 5 जिंदा कारतूस छुपाकर रखे थे, जिन्हें सी.आई. स्टाफ ने बरामद कर लिया। 

AJIT DHANKHAR

Advertising