टैक्सी की आड़ में नशीले इंजैक्शन की तस्करी करने वाले दो गिरफ्तार

Tuesday, May 15, 2018 - 01:42 PM (IST)

मोहाली (रणबीर/ कुलदीप) : जिला मोहाली के अधीन आती पुलिस चौकी मजात में पुलिस ने दो व्यक्तियों को 80 नशीले इंजैक्शनों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम तज्जू खान निवासी गांव पीर जैन जिला फतेहगढ़ साहिब तथा नेतर सिंह निवासी गांव बलाड़ी कलां, जिला फतेहगढ़ साहिब बताए जाते हैं।
 

दोनों आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धाराओं 22, 61, 85 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आज दोनों को खरड़ की अदालत में पेश किया गया जिस दौरान अदालत ने दोनों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

 

पुलिस चौकी मजात के इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर जतिन कपूर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त दोनों व्यक्ति एक टैक्सी नंबर कार एसैंट कार में नशीले इंजैक्शनों की तस्करी करते हैं। पुलिस ने नाका लगाकर चैकिंग शुरू की दी। 

 

लांडरां की ओर से आ रही वही टैक्सी नंबर एसैंट कार नाके से गुजरने लगी तो उसे रोक कर तलाशी ली गई। कार में से 80 नशीले इंजैक्शन बरामद किए।पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी तज्जू खान टैक्सी चालक है। उसका साथी नेतर सिंह और वह खुद दोनों नशे के आदी हैं। 

 

वे पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के अंबाला शहर साइड से नशीले इंजैक्शन लेकर आते थे। कुछ इंजैक्शन वे खुद के लिए रखते थे और कुछ अपने इलाके में नशेड़ी लोगों को ज्यादा कीमत पर बेच देते थे। पुलिस ने दोनों को कार सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से अभी और पूछताछ की जा रही है।

Punjab Kesari

Advertising