दो सड़क हादसों में दो की मौत, दो घायल

Saturday, Jun 15, 2019 - 11:34 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): जीरकपुर-पटियाला रोड पर दो अलग-अलग हादसों में दो की मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायल हो गए। पुलिस के अनुसार पहले हादसा पटियाला रोड पर ए.के.एम. रिजोर्ट के पास हुआ। वहां आई 20 कार चालक  ने एक्टिवा पर जा रहे सैक्टर-11 पंचकूला निवासी परमजीत सिंह को टक्कर मार कर गंभीर जख्मी कर दिया। 

 

घायलावस्था में परमजीत को चंडीगढ़ के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया वहां उसने पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के साढू अमित धवन के बयान पर अज्ञात आई 20 कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कार के नंबर से पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

एक्टिवा सवार तीन लोगों को जीप ने मारी टक्कर 
दूसरा हादसा भी इसी सड़क पर बीती रात लक्की ढाबे के पास हुआ यहां एक एक्टिवा सवार तीन लोगों को एक जीप ने टक्कर मार दी। टक्कर में एक्टिवा सवार तीनों युवक गंभीर घायल हो गए। घायलों को चंडीगढ़ के एक अस्पताल में ले जाया गया। 

 

हादसे में एक्टिवा सवार कृष्णा कुमार निवासी सैक्टर-16 पंचकूला की मौत हो गई जबकि उसके साथ सवार अनुज और लालू यादव गंभीर घायल हो गए जिनका इलाज चल रहा है। हादके बाद आरोपी जीप चालक मौके से फरार हो गया। 

 

पुलिस ने बताया कि एक्टिवा पर सवार तीनों युवक पेंटर का काम करते थे। पुलिस ने मृतक के मामा रणजीत कुमार निवासी बुढऩपुर सैक्टर-16 पंचकूला के बयान के आधार पर जीप चालक खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

pooja verma

Advertising