कुराली में दिन-दिहाड़े मेन बाजार से दो एक्टिवा चोरी

Tuesday, Apr 23, 2019 - 03:59 PM (IST)

कुराली(बठला): शहर में दिन दिहाड़ी चोरी रहे एक्टिवा स्कूटरों को लेकर शहर वासियो में सहम पाया जा रहा है। लोगों ने चोरों को काबू किए जाने की मांग की है। दिन दिहाड़े मेन बाजार में से एक्टिवा स्कूटर चोरी होने की घटना संबंधी जानकारी देते हुए सनी गर्ग ने बताया कि वह मेन बाजार में जूतों की दुकान करता है। उसने बताया कि उसने अपना स्कूटर दुकान के साथ लगती गली में खड़ा किया था। उसने बताया कि जब कुछ समय के बाद देखा तो उसका स्कूटर गायब था। इस संबंधी तुरंत स्थानीय पुलस को सूचित किया गया। 


पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मेन बाजार की दुकानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरो की रिकाॢडंग चैक की। दुकानदारों ने बताया कि फुटेज में एक नौजवान जिसने मुंह पर रूमाल बांध रखा है। स्कूटर चोरी करके ले जाता दिखाई दे रहा है, लेकिन उसकी पहचान नही हो रही। दुकानदारों ने कार्रवाई की मांग की है। इसी दौरान मोरिंडा रोड के साथ लगती कॉलोनी के जगतार सिंह ने बताया कि उसने अपने घर के आगे एक्टिवा स्कूटर खड़ा किया था। 

उसने बताया कि जब कुछ समय के बाद निकल कर देखा तो उसका एक्टिवा स्कूटर गायब था। जगतार सिंह ने बताया कि इस संंबंधी पुलिस को सूचित किया। लेकिन पुलिस ने लिखित शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नही की तथा ना ही चोरी संबंधी कोई मौका देखने के लिए आया। इसी दौरान शहर वासियों ने शहर में से एक्टिवा स्कूटर चोरी होने की लगातार हो रही घटनाओं पर काबू डालने की मांग की है।

bhavita joshi

Advertising