ट्यूशन जा रहे 3 बच्चों को अगवा करने की कोशिश, रिक्शा चालक गिरफ्तार

Sunday, Dec 10, 2017 - 08:47 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज): ट्यूशन जा रहे 3 नाबालिग बच्चों को रिक्शा में बिठाकर रिक्शावाला जबरदस्ती उन्हें धनास की तरफ ले जाने लगा तो बच्चों ने शोर मचा दिया। इस पर लोगों ने रिक्शा चालक को दबोच लिया।

 लोगों के मुताबिक चालक ने शराब पी रखी थी। वहीं बच्चों के ट्यूशन न पहुंचने की जानकारी उनके पिता को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को जानकारी दी।

सारंगपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिक्शा चालक को काबू कर थाने पहुंचाया। तीनों बच्चों ने बताया कि उन्हें ट्यूशन के लिए खुड्डा लाहौरा जाना था पर रिक्शा चालक जबरदस्ती उन्हें धनास की तरफ ले जा रहा था। बच्चों के पिता के मुताबिक वह रिक्शा चालक को नहीं जानता।

सारंगपुर थाना पुलिस ने रिक्शा चालक धनास निवासी मुन्ना का सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में मैडीकल करवाया, जिसमें मुन्ना रिक्शा चालक मुन्ना द्वारा शराब पीने की पुष्टि की गई। सारंगपुर थाना पुलिस ने खुड्डा लाहौरा निवासी मिंटू की शिकायत पर रिक्शा चालक मुन्ना पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। खुड्डा लाहौरा निवासी मिंटू ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसके 5 और 6 साल के दो बच्चे और एक पड़ोसी का 6 साल का बच्चा घर से थोड़ी ही दूर ट्यूशन पढ़ते हैं।

 8 दिसम्बर की शाम बच्चे पैदल ही ट्यूशन जा रहे थे तो एक रिक्शा चालक ने बच्चों से कहा कि वह उन्हें ट्यूशन सैंटर तक छोड़ देगा। तीनों बच्चे रिक्शा में बैठ गए पर ट्यूशन सैंटर पहुंचने पर चालक ने रिक्शा नहीं रोका और उसने धनास का रुख कर लिया। सारंगपुर थाना प्रभारी शादीलाल ने बताया कि ट्यूशन जाने वाले तीन बच्चों का रिक्शा चालक ने अपहरण किया है। पुलिस ने जांच के बाद रिक्शा चालक मुन्ना पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Advertising