अस्पताल में सुविधाओं की कमी से परेशानी, कैंटीन व दवाइयों की दुकान भी नहीं

punjabkesari.in Sunday, Oct 22, 2017 - 11:02 PM (IST)

मनीमाजरा (अग्रिहोत्री): मनीमाजरा व मौलीजागरां के हजारों लोगों के उपचार का सहारा मनीमाजरा के सिविल अस्पताल में सुविधाओं की कमी के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिसमें शीघ्र सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग की जा रही है।

भाजपा नेता राजेंद्र शर्मा लाली, नरेश भाटिया, रणजीत विर्क राणा ने बताया कि मनीमाजरा के सिविल अस्पताल में उपचार करवाने के लिए मनीमाजरा, इंदिरा कालोनी, किशनगढ़, मौलीजागरां, विकास नगर, मौलीजागरां गांव व आसपास के इलाके व कालोनियों के हजारों लोग आते हैं लेकिन अस्पताल में अभी भी सुविधाओं की कमी है जिसके कारण लोग परेशान होते हैं।

 उन्होंने बताया कि यहां एक्सरे की पर्याप्त सुविधा नहीं है और अल्ट्रासाऊंड भी नहीं होता। अब वायरल चला हुआ है ऐसे में बैडों की कमी भी मरीज झेल रहे है और वह स्ट्रेचर पर पड़ कर ही उपचार करवाने को मजबूर है।

राजेंद्र शर्मा ने कहा कि अस्पताल में कैंटीन व दवाइयों की दुकान भी सुविधा नहीं होने के कारण लोगों को रात को मरीजों के उपचार के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि वह पेश आ रही दिक्कतों का शीघ्र समाधान करवाने के लिए सांसद किरण खेर को मिलेंगे और लोगों की दिक्कतें बताएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News