‘पी.ओ. एंड सम्मन सैल इंचार्ज का पुलिस लाइन में तबादला’

2021-09-15T01:05:26.057

चंडीगढ़, 14 सितम्बर (सुशील राज): पी.ओ. एंड सम्मन सैल इंचार्ज इंस्पैक्टर जसमिंदर को एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने सोमवार को लाइन हाजिर कर दिया। इसके साथ इंस्पैक्टर जसमिंदर की विभागीय जांच भी खोल दी है। हालांकि इंस्पैक्टर जसमिंदर को लाइन में ट्रांसफर करने का कोई स्पष्ट कारण नहीं मिला है। एस.एस.पी. द्वारा ट्रांसफर आर्डर में प्रशासनिक ग्राऊंड बताया गया है। 

 


इंस्पैक्टर सतविंदर को चार्ज सौंपा
वहीं, एस.एस.पी. ने पी.ओ. सैल का चार्ज ओ.आर.पी. इंस्पैक्टर सतविंदर को दिया है। इंंस्पैक्टर सतविंदर की पोस्ंिटग सैक्टर-3 पुलिस स्टेशन में है। सूत्रों से पता चला कि मामले में डी.जी.पी. को कमीशन के सामने पेश होने को लेकर इंस्पैक्टर का तबादला किया गया है।


भगौड़ा डायरैक्टर गुरप्रीत भी हो सकता है वजह
पी.ओ. एंड सम्मन सैल इंचार्ज इंस्पैक्टर जसमिंदर को पुलिस लाइन भेजने का एक कारण प्राइवेट कंपनी का भगौड़ा डायरैक्टर गुरप्रीत सिंह भी बताया जा रहा है। गुरप्रीत ने प्लाट देने के नाम पर बहुत से लोगों से ठगी कर रखी है।

 

लोगों ने कंज्यूमर कोर्ट में आरोपी गुरप्रीत के खिलाफ अर्जी दायर की। मामले में कंज्यूमर कोर्ट ने एस.एस.पी. को खुद कोर्ट में पेश होने को कहा था। पुलिस ने गुरप्रीत को पकडऩे के लिए एस.आई.टी. समेत चार टीमें बनाई लेकिन इसके बावजूद पी.ओ. सैल आरोपी को पकड़ नहीं सकी। इसके बाद शिकायतकत्र्ताओं ने दिल्ली स्थित कमीशन में पुलिस और भगौड़ा गुरप्रीत के खिलाफ अपील दायर की। मामले की सुनवाई होने पर कमीशन ने डी.जी.पी. को पेश होने के लिए कहा था। सूत्रों से पता चला है कि इसी बात को लेकर इंस्पैक्टर जसमिंदर को पुलिस लाइन ट्रांसफर किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News