जिम की छत से गिरकर ट्रेनर की मौत, दोस्तों के साथ कर रहा था पार्टी

Sunday, Oct 01, 2017 - 07:29 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील): सैक्टर-17 स्थित वैलेंटाइन जिम की चौथी मंजिल पर पार्टी कर रहे कोआर्डीनेटर कम ट्रेनर की शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिरने से मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रेनर जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे सैक्टर-16 के जनरल अस्पताल में पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 मृतक की पहचान पैक निवासी 29 वर्षीय बंटी के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि बंटी ने शराब पी रखी थी। उसके साथ दो और साथी पार्टी कर रहे थे। सैक्टर-17 थाना पुलिस पार्टी में शामिल दोनों युवकों को बुलाकर बयान  दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बंटी सैक्टर वैलेंटाइन जिम में को-आर्डीनेर कम ट्रेनर की दस साल से नौकरी कर रहा था। शनिवार को वह अपने दो दोस्तों के साथ जिम की चौथी मंजिल पर पार्टी कर रहा था। करीब 12 बजे पार्टी के दौरान अचानक वह छत से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

 पार्टी में शामिल उसके दोस्तों ने बताया कि बंटी का पैर फिसल गया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने मृतक के भाई रवि के बयान दर्ज किए हैं। इसमें रवि ने बताया कि पार्टी में शामिल सभी दोस्त काफी पुराने और पारिवारिक हैं। किसी पर उन्हें शक नहीं है।

Advertising