पुलिसकर्मियों को कार टो करना पड़ा भारी, जानिए वजह

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 05:05 PM (IST)

चंडीगढ़ : आए दिन जहाँ पुलिस द्वारा ट्रैफिक नियमों को नज़रअंदाज़ करने वाले और हेलमेट न पहनकर वाहन चलाने वालों पर शिकंजा कसती नजर आती है ताकि कोई भी व्यक्ति ट्रैफिक नियम की उलंघना न करे, इसके बावजूद कुछ लोग नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखाई देते हैं। फिर चाहे वो आम आदमी हो या कोई अफसर। 

कुछ ऐसा ही सैक्टर-8डी मध्य मार्ग के स्लिप रोड पर देखने को मिला है जहाँ पुलिस कर्मियों ने नो पार्किंग ज़ोन में लगी कार को टो किया तो कार की मालकिन उन पर भड़क गई। महिला ने ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. प्रेम को अपनी पहचान एक आई.ए.एस. अधिकारी के रूप में बताते हुए कहा कि उनकी गाड़ी नहीं छोड़ी गई तो वह उन्हें देख लेंगी। 

महिला ने पुलिस कर्मियों को कार को वैन से नीचे उतारने को कहा, लेकिन पुलिसकर्मी महिला को समझाते रहे कि उनकी कार का चालान किया जा चुका है। अब गाड़ी को चालान के भुगतान के बिना छोड़ना मुमकिन नहीं है लेकिन महिला उनकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं हुई। ट्रैफिक पुलिस ने महिला की बदसलूकी और धमकाने की पूरी घटना को बॉडी कैमरे के जरिए रिकॉर्ड कर लिया।

वहां खड़े एक व्यक्ति ने बताया कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के कार को नहीं छोड़ने पर महिला ने पुलिस विभाग के कई उच्चाधिकारियों को फोन किए और ट्रैफिक कर्मियों से बात करवाई लेकिन पुलिसकर्मियों ने सीनियर अधिकारियों से गाड़ी का चालान कर दिए जाने की मजबूरी जताई। ट्रैफिक के पुलिसकर्मी महिला से उनकी पहचान पूछते रहे लेकिन उन्होंने न तो पुलिस को उनका नाम बताया और न ही कोई अन्य पहचान बताई। इसके बाद पुलिसकर्मी कार को टो कर ट्रैफिक लाइन जमा कराने निकल गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News