ट्रैफिक पुलिस का कारनामा : कार चालक का कर दिया बिना हैल्मेट का चालान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 05, 2017 - 12:17 PM (IST)

पंचूकला(मुकेश) : पंचकूला ट्रैफिक पुलिस के थानेदार का चौकाने वाला कारनामा सामने आया है। नाके के दौरान एक कार चालक को रोका गया। उसके कागजात चैक किए गए। वाद-विवाद बढ़ा और आनन-फानन में ट्रैफिक पुलिस के थानेदार ने कार चालक देवीनगर के रहने वाले अभिषेक चौधरी का बिना हैल्मेट का चालान काट दिया।

 

इस संबंध में कार चालक अभिषेक ने ट्रैफिक पुलिस के थानेदार शीशपाल के खिलाफ डी.सी.पी. अशोक कुमार को लिखित शिकायत दी है। शिकायतकर्ता ने पुलिस मुलाजिमों पर गलत चालान काटने के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। डी.सी.पी. ने शिकायत को ए.सी.पी. ट्रैफिक मनीष सहगल को मार्क करके रिपोर्ट देने के लिए कहा है। 

 

अभद्र भाषा किया प्रयोग
तू रुक, मैं तुझे बताता हूं पुलिस क्या चीज होती है :
अभिषेक ने डी.सी.पी. को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा है कि शाम को करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी कार में सैक्टर-5 में निकबेकर्स के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान वहां पर ट्रैफिक पुलिस ने नाका लगा रखा था। पुलिस मुलाजिम के रुकने के इशारे पर कार रोक ली और पुलिस मुलाजिम  ने गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। शिकायत में उसने बताया कि मैंने सीट बैल्ट तक लगा रखी थी। 

 

जब शिकायतकर्ता ने पुलिस मुलाजिमों से रुकने की वजह पूछी तो उसने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। पुलिस मुलाजिम ने कहा कि तू ज्यादा सवाल मत कर। यही नहीं अभिषेक ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि पुलिस मुलाजिम ने यहां तक कहा कि तूं रुक मैं तुझे बताता हूं कि पुलिस क्या चीज होती है। शिकायतकर्ता ने यहां तक कहा कि वह लोकल रहने वाला है और उसकी कार के कागजात भी पूरे हैं। इस पर पुलिस मुलाजिम ने उसे जवाब दिया कि लोकल है तो क्या हुआ, बदली करवा देगा। मैं तो पहले ही तंग हूं ड्यटी से। शिकायतकर्ता ने डी.सी.पी. से गुहार लगाई है कि नाके पर तैनात तीन पुलिस मुलाजिमों ने उसके साथ बदसलूकी की है, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News