टाइमलैस ज्वैलर के गार्ड से 2 युवकों ने की मारपीट, राइफल छीन फरार हुए युवक

Monday, Jun 19, 2017 - 09:07 AM (IST)

मोहाली(राणा) : 3बी2 मार्कीट स्थित टाइमलैस ज्वैलर्स की शॉप के बाहर तैनात सिक्योरटी गार्ड पर शनिवार रात को 2 युवकों ने बेसबॉल के बैट से हमला कर सिर फोड़ दिया और उसकी राइफल छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पी.सी.आर. व थाना पुलिस मौके पर पहुंची। 

 

घायल गार्ड को चंडीगढ़ के सैक्टर-32 अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उसकी आंख में गहरी चोट आई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। शॉप के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में मारपीट करने आए युवकों के चेहरे कैद हो गए हैं। इसकी फुटेज पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। 

 

वहीं, एक पी.सी.आर. तो रोजाना 3बी2 की मार्कीट में ही मौजूद होती है। इसके अलावा यहां पी.सी.आर. इंचार्ज भी गश्त पर होते हैं। फिर भी सरेआम यह वारदात हो गई। इससे पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल उठ रहे हैं। 

 

पंजाब नंबर की कार में आए थे : 
पुलिस ने बताया कि पंजाब नंबर की कार में कुछ आरोपी आए और कार सड़क किनारे खड़ी कर दी। उसमें से 2 युवक बाहर निकले और अन्य कार में ही बैठे रहे। दोनों टाइमलैस ज्वैलर्स की शॉप की ओर गए। शॉप उस समय बंद हो चुकी थी। उनके हाथ में बेसबॉल के डंडे थे। उन्होंने बाहर खड़े सिक्योरिटी गार्ड तिलकराज पर डंडे से हमला कर दिया और उसके हाथ से राइफल छीनकर कार में बैठकर फरार हो गए। 

 

फिरोजपुर के थे आरोपी :
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी फिरोजपुर के हैं, जिनकी पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों को पकडऩे के लिए एस.एस.पी. द्वारा 4 टीमें बनाई गई हैं। इनमें सी.आई.ए. स्टाफ भी शामिल है। मटौर थाना प्रभारी तिरलोचन सिंह ने बताया कि राइफल छीनने के आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। 
 

Advertising