‘निगम चुनाव के लिए मतदान केंद्रों पर रहेंगे सुरक्षा के कड़े इंतजाम’

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 12:07 AM (IST)

पंचकूला, (चंदन): नगर निगम पंचकूला में चुनाव को लेकर पंचकूला पुलिस ने नाकेबंदी चैकिंग शुरू कर दी है। इस दौरान कोई भी असामाजिक गतिविधि पाई जाने पर सख्त से कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शहर में कई जगह नाके लगा कर वाहनों की चैकिंग कर रही है। पुलिस ने अवैध शराब, अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों पर विशेष तौर पर नजर रख रही है। 

 


पंचकूला पुलिस डी.सी.पी. मोहित हांडा ने मतदान केद्रों पर नियुक्त किए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी से संबंधित हुए बताया कि पुलिस कर्मी चुनाव में गंभीरता व निष्पक्षता के साथ अपनी ड्यूटी करेंगे। वोट डाल कर निकलने वाले मतदाताओं को मतदान केंद्र के आसपास जमा नहीं होने दिया जाएगा। शनिवार को सैक्टर-14 स्थित गल्र्स कॉलेज से 275 बूथों पर मतदान के लिए मतदान केन्द्रों पर बूथ पार्टीज व कानून व्यवस्था के संबंध पुलिस को रवाना किया गया।

 

शराब माफिया के खिलाफ होगी कार्रवाई 
 पंचकूला पुलिस को शराब की तस्करी करने वाले पर विशेष निगरानी करने बारे सभी पुलिस थाना एस.एच.ओ. व सभी पुलिस चौकी इंचार्जों को आदेश दिए हैं कि अपने क्षेत्र में नगर निगम चुनाव के दिन तथा मतगणना के दिन शराब की बिक्री पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध के बारे निर्देश दिए हैं। उन्हें आदेश दिए हैं कि अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में शराब की बिक्री पर विशेष निगरानी की जाएगी। यदि इस दौरान शराब के ठेके, होटल, रेस्तरां, क्लब और अन्य जगहों पर शराब की बिक्री होती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। यदि किसी  पार्टी के कार्यकत्र्ताओं द्वारा शराबी का वितरण किया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News