पानीपत के विधायक की फॉच्र्यूनर गाड़ी को आग लगाकर तीन युवक हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 04:28 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): सैक्टर -4 स्थित हरियाणा एम.एल.ए. हॉस्टल मेें खड़ी पानीपत के विधायक भाजपा विधायक प्रमोद कुमार विज की फॉच्र्यूनर गाड़ी को कार सवार तीन युवक मंगलवार रात आग लगाकर फरार हो गए। फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। गाड़ी का अगला हिस्सा सीट और इंजन जल चुका था। हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, मंत्री कमल गुप्ता, घरोड़ा विधायक, एस.पी. सिटी केतन बंसल आौर सैक्टर-3 थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और जांच की। एम.एल.ए. हॉस्टल के संतरी अमित देशवाल की शिकायत पर सैक्टर-3 थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 425, 426 और 353 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाल रही है।

 

अमित ने पुलिस को बताया कि पानीपत से भाजपा विधायक प्रमोद कुमार की फॉच्र्यूनर मंगलवार रात सैक्टर-4 स्थित एम.एल.ए. हॉस्टल में खड़ी हुई थी। रात करीब 12 बजे गाड़ी में आए तीन युवकों में से एक उतरा और गाड़ी का शीशा तोड़कर भाग गया। वह उनकी तलाश करने लगा। इतने में तीनों युवक वापस आए और पैट्रोल डालकर आग लगा दी। वह पकडऩे लगा तो उसके साथ मारपीट कर फरार हो गए।

 

इसके बाद मामले की शिकायत चंडीगढ़ पुलिस और फायर बिग्रेड को दी। पुलिस ने हरियाणा हॉस्टल से सी.सी.टी.वी. कैमरे की रिकॉर्डिग जब्त की, जिसमें पाया कि युवक पहले आया और उसने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और चला गया। बाद में युवक वापस आया और पैट्रोल डालकर आग लगा दी।
हैरानी यह है कि एम.एल.ए. हॉस्टल में कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद युवक आया और वारदात को अंजाम देकर चला गया। वहीं, चंद कदम पर सैक्टर 3 पुलिस स्टेशन है, लेकिन पुलिस वालों को आरोपियों की भनक तक नहीं लगी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर शहर के बीचो बीच से फरार हो गया, लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाए।  सैक्टर 3 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।


मामला बहुत गंभीर है और चिंता की विषय है। एंटी सोशल एलीमैंट ने इस प्रकार का कृत किया है उसे बख्शा नहीं जाएगा। हम अपनी सिक्योरिटी मजबूत करेंगे। इसको लेकर चंडीगढ़ पुलिस के अफसरों को सुरक्षा मजबूत करने को कहा जाएगा। विधायक की गाड़ी के पहले युवक ने शीशा तोड़ा और फिर पैट्रोल डालकर आग लगाई है वह युवक सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया है। आरेापी को बख्शा नहीं जाएगा। 
-ज्ञानचंद गुप्ता, स्पीकर, विधानसभा, हरियाणा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Recommended News

Related News