तीन साल की मासूम बच्ची से बलात्कार का प्रयास

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 08:34 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): चीज दिलाने के बहाने बड़ेहरी में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने बलात्कार का प्रयास किया। बच्ची रोने लगी तो आरोपी पड़ोसी मकान की छत से फरार हो गया। बच्ची के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वच्ची का सैक्टर 16 जनरल अस्पताल में मैडीकल करवाया। डाक्टरों ने बच्ची के साथ बलात्कार के प्रयास की पुष्टि की। इसके वाद सैक्टर 39 थाना पुलिस ने 22 वर्षीय पड़ोसी के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 


आरोपी मजदूरी का करता है काम  
सैक्टर-39 थाना के कार्यवाहक प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि वीरवार शाम सूचना मिली कि बड़हेरी में पड़ोसी ने तीन साल की मासूम बच्ची को छत पर ले जाकर बलात्कार का  प्रयास किया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को लेकर सैक्टर-16 अस्पताल में पहुंची। वहां पर पुलिस ने बच्ची का मैडीकल करवाया, जिसमें बच्ची से बलात्कार के प्रयास की पुष्टि हुई। 

 

पुलिस आरोपी को पकडऩे गई तो वह फरार हो चुका था। पुलिस ने बताया कि आरोपी मजदूरी का काम करता है। फरार आरोपी बच्ची को चीज दिलाने के बहाने मकान की छत पर लेकर गया था। सैक्टर-39 थाना पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News