तीन मंजिला फर्नीचर के शोरूम में लगी आग, लाखों का नुक्सान

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 12:19 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): खरड़-मोहाली नैशनल हाईवे पर गांव देसूमाजरा के नजदीक बुधवार को एक फर्नीचर के बड़े शोरूम को आग लगने से लाखों रुपयों का सामान जलकर राख हो गया जबकि कोई भी जानी नुक्सान होने से टल गया। शोरूम के मालिक दिनेश ग्रोवर तथा दीपक ग्रोवर ने बताया कि वे निक्क फॉर सीजन मैटरिक्स शोरूम में फर्नीचर तथा अन्य सामान की बिक्री करते हैं। 

 

आज अचानक शोरूम में धुंआं निकलने लगा तथा देखते ही देखते पूरा शोरूम आग की लपटों में घिर गया। आग इतनी भयंकर थी कि शोरूम की चारों मंजिलों तक आग पहुंच गई थी। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई जिस दौरान मोहाली फायर ब्रिगेड से आई चार गाडिय़ों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

 

ट्रांसफॉर्मर पर हुई स्पार्किंग हो सकती आग की वजह
उन्होंने बताया कि भले ही आग लगने की वजह तो पता नहीं चल सकी कि लेकिन एक दो दिन पहले शोरूम के नजदीक लगे बिजली के ट्रांसफॉर्मर पर कुछ स्पार्किंग हुई थी। 

 

उसके बारे में उन्होंने पॉवरकॉम आफिस को भी सूचित किया था ताकि स्पार्किंग को रोका जा सके लेकिन पॉवरकॉम की ओर से ट्रांसफॉर्मर पर कोई रिपेयर आदि नहीं की गई। आज भी आग लगने का मुख्य कारण ट्रांसफॉर्मर पर स्पार्किंग होना ही माना जा रहा है क्योंकि शोरूम के अंदर कोई भी शार्ट सॢकट आदि नहीं हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News