गैर-कानूनी ढंग से रह रही थीं तीन विदेशी लड़कियां, गिरफ्तार

Wednesday, Sep 26, 2018 - 12:02 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप): मोहाली के सैक्टर-68 में तीन विदेशी लड़कियां गैरकानूनी ढंग से रह रही थीं। उनके पास भारत में रहने संबंधी कोई कागजात आदि नहीं थे। पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर तीनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार की गई उज्बेकिस्तान निवासी वरीना, मनूजोत और गुलरो हैं। तीनों के नकली ड्राइविंग लाइसैंस भी बने हुए थे। 

पुलिस स्टेशन फेज-8 से एस.एच.ओ. अमृतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सैक्टर 68 स्थित पंचम सोसायटी के एक फ्लैट में विदेशी लड़कियां रह रही हैं जिनके पास इंडिया में रहने संबंधी कोई कागजात नहीं है।  तीनों लड़कियों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 420, 465, 467, 471 तथा पासपोर्ट एक्ट की धारा 12 के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 

कोर्ट ने भेजी 4 दिन के रिमांड पर
मंगलवार को मैडीकल के बाद उन्हें ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिस दौरान उन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड दौरान उन से पूछताछ की जाएगी कि ये लड़कियां यहां किस प्रकार आईं और यहां पर बिना पासपोर्ट के वे किस मकसद के लिए रह रही हैं। पुलिस रिमांड खत्म होने पर 28 सितंबर को उन्हें फिर अदालत में पेश किया जाएगा।

bhavita joshi

Advertising