गैंगस्टरों से मारपीट कर फिरौती मांगने वाला 3 दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 11:38 AM (IST)

मोहाली (कुलदीप): जेल में हाई प्रोफाइल कैदियों से मारपीट करके उनसे फिरौती मांगने के केस में पंजाब पुलिस के स्टेट स्पैशल आप्रेशन सैल ने एक अन्य आरोपी गुरजंट सिंह भोलू को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर मोहाली अदालत में पेश किया। 

 

अदालत में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड की मांग की। आरोपी की ओर से अदालत में पेश हुए वकील एडवोकेट सनेहप्रीत सिंह द्वारा पुलिस रिमांड का विरोध किया गया लेकिन पुलिस की डिमांड पर अदालत ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। 

 

यह मामला पटियाला जेल से संबंधित है। जेल में अलग-अलग केसों में बंद हाई प्रोफाइल कैदियों को जेल सुपरिंंटैंडैंट की मिलीभगत से गैंगस्टरों वाले बैरकों के नजदीक शिफ्ट कर दिया जाता था जो कि उन हाई प्रोफाइल कैदियों को मारपीट करके व उनके साथ दुव्र्यवहार करके उनसे मोटी राशि फिरौती के रूप में मांगी जाती थी।

 

स्टेट स्पैशल आप्रेशन सैल द्वारा मोहाली स्थित पुलिस स्टेशन में 1 मई 2019 को किरनबीर सिंह की शिकायत पर गौरव शर्मा उर्फ गोरू बच्चा, जेल सुपरडंट राजन कपूर, विकास शर्मा सहायक जेल सुपरडंट, लवप्रीत उर्फ लालू, नरिन्द्र गोयल उर्फ लाला, काला, हरजीत सिंह, अमित मलिक तथा एक अज्ञात व्यक्ति खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 377, 388, 389, 109, 115, 116 तथा 120बी के तहत केस दर्ज किया गया था। 

 

इस मामले में पुलिस गौरव शर्मा उर्फ गोरू बच्चा को पहले ही प्रोडकशन वारंट पर ले कर पूछताछ कर चुकी है। अब गुरजंट भोलू को प्रोडक्शन वारंट पर लिया गया है। अब रिमांड दौरान उससे पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News