भूल भुलैया-2 के बाद कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर हॉरर कॉमेडी ‘फोन भूत’ करेगी दर्शकों का पूरा एंटरटेनमैंट

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 07:25 PM (IST)

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान स्टारर फोन भूत के पोस्टर ने फिल्म को लेकर एक नई तरह की चर्चा पैदा कर दी है। दर्शक लगातार शैली को लेकर गेस कर रहें थे। लेकिन अब आखिरकार पोस्टर और टैगलाइन के जरिए खुलासा हो ही गया  कि यह फिल्म एक भयानक (हॉरर) कॉमेडी है।

 

 

साल 2022 को हॉरर कॉमेडी शैली के लिए दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और इसे सीजन की शैली के रूप में लेबल किया गया है। इस स्पेस में आने वाली फिल्मों के लिए इंडस्ट्री ने जनता का एक बड़ा आकर्षण देखा है। इसके अलावा, फोन भूत दूसरी हॉरर कॉमेडी होगी जिसे हर कोई इस साल भूल भुलैया 2 के बाद सिनेमाघरों में देखेगा। सिनेमाघरों में मनोरंजन, सफलता और मस्ती के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया फोन भूत जैसी फिल्म के साथ भी दिखाई दे सकती है। अक्टूबर के अंत में हैलोवीन आने के साथ, 4 नवंबर को फिल्म की रिलीज निश्चित रूप से देखने लायक है।

 

 

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News