बिजनैसमैन की कोठी का शीशा तोड़कर चोरों ने चुराए गहने और 5.25 लाख

Tuesday, Jun 12, 2018 - 08:35 AM (IST)

चंडीगढ़़ (सुशील): सैक्टर-11 स्थित बिजनैसमैन की कोठी का शीशा तोड़कर चोरों ने पांच लाख 25 हजार कैश और बाथरूम में बने लॉकर से लाखों के सोने और चांदी के गहने चोरी कर लिए। वारदात के समय बिजनैसमैन नवांशहर गया हुआ था। चोरों ने चोरी करने के दौरान किचन में शराब भी पी। केयर टेकर ने शीशा टूटा देख चोरी की सूचना मालिक को दी। 

 

बिजनैसमैन राजकुमार सिंह अटवाल चंडीगढ़ पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-11 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरैंसिक टीम को बुलाकर फ्रिंगर प्रिंट हासिल किए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सैक्टर-11 स्थित कोठी नंबर 644 निवासी बिजनैसमैन राजकुमार सिंह अटवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 7 जून को वह नवांशहर गया था। 

 

कोठी में केयरटेकर मौजूद था। 9 जून की सुबह केयर टेकर का फोन आया और उसने बताया कि पार्क की साइड वाली जगह से कोठी का शीशा टूटा हुआ है। वह नवाशहर से चंडीगढ़ पहुंचे। जब वह कोठी के अंदर गए तो बैडरूम में सामान बिखरा हुआ था। डिजीटल लॉकर से पांच लाख 25 हजार रुपए गायब थे। 15 तोले सोने के गहने, 100 चांदी के पुराने सिक्के, दो अटैची और बैग भी चोरी हो चुके थे। 

 

जब वह किचन में गया तो शराब की तीन बोतलों में से एक बोतल खुली हुई थी, जिसमें से चोरों ने शराब पी थी। उन्होंने पुलिस को शक जाहिर किया है कि किसी जानकार ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। सैक्टर-11 थाना पुलिस कोठी में काम करने वाले नौकरों से पूछताछ करने में लगी हुई है। 

Punjab Kesari

Advertising