कैश, जेवर और कीमती सामान पर चोरों ने किया हाथ साफ

Wednesday, Dec 05, 2018 - 12:32 PM (IST)

खरड़(रणबीर): सैक्टर-125 न्यू सन्नी एन्क्लेव में एक घर को कुछ अज्ञात लोगों ने अपना निशाना बना वहां चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। घटना संबंधी जानकारी देते हुए कोठी नं-7140 ऐ के रहने वाले गुरदेव मसीह जो स्वास्थ्य विभाग पंजाब से रिटायर हैं ने बताया कि वह इस शनिवार शाम को परिवार के बाकी सदस्यों के साथ अपनी बेटी को एयरपोर्ट छोडऩे के लिए दिल्ली गए थे। पीछे घर पर कोई भी मौजूद नहीं था।  

काफी कोशिश के बाद उन्होंने जब ताला खोला तो अंदर सारा सामान चारों ओर बिखरा पड़ा था, लेकिन उन्होंने जब सामान की जांच की तो वहां से एक बॉक्स में रखे करीब 10 तोले सोने के गहने, आधा किलो चांदी के जेवर, 45 हजार नकदी, किमती घडिय़ां, कैमरा सहित घर के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरा की डीवियार भी चोर चुरा ले गए।

पुलिस ने की मौके की जांच
मकान मालिक ने बताया कि चोर घर के पिछली तरफ खाली प्लाट की ओर से घर की छत से अंदर सीढिय़ों जरिए कमरो में दाखिल हुए और इस सारी वारदात को अंजाम देने के बाद उसी रास्ते से फरार हो गए। इस घटना के कारण उनका करीब 9 से 10 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। जिस संबंधित उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया। जिसकी पुलिस ने मौके पर पहुंच अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

bhavita joshi

Advertising