‘अब सैक्टर-39 थाना एरिया में वाटर मीटर चोरों का आतंक’

Thursday, Jan 28, 2021 - 09:26 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : साइकिल चोरी के बाद अब सैक्टर-39 थाना के इलाके में वाटर मीटर चोरों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन चोर लोगों के घरों से पानी के मीटर चोरी कर रहे हैं। चोरों ने मंगलवार रात को सैक्टर-38 के 10 मकानों से पानी के मीटर चोरी कर लिए। घरों के बाहर पानी ही पानी होने से लोगों को मामले का पता चला और उन्होंने सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने सैक्टर-38 निवासी राजबीर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 

पानी न आने पर देखा, बॉक्स में से मीटर ही गायब था
सैक्टर-38 के राजबीर ने बताया कि बुधवार सुबह जब वह उठा तो घर में पानी नही आ रहा था। जब वह बाहर निकला तो मीटर से पानी निकल रहा था। उन्होंने मीटर बॉक्स खोला तो अंदर से मीटर गायब था। इस दौरान पता चला कि चोरों ने नौ और मकानों के पानी के मीटर चोरी कर रखे थे। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने राजबीर की शिकायत पर 10 पानी के मीटर चोरी के मामले दर्ज किए।


सैक्टर-40 से चोरी किए थे 4 मीटर 
सैक्टर-40 निवासी पूरण सिंह ने सैक्टर-39 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 25 जनवरी को सुबह देखा तो घर के बाहर पानी ही पानी हो रखा था। उन्होंने पानी का मीटर चैक किया तो वह गायब था। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। इस दौरान पता चला कि चोरों ने घर से कुछ दूरी पर भी चार मकानों से पानी के मीटर चोरी कर रखे हैं।

ashwani

Advertising