चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानों में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

Saturday, Jun 22, 2019 - 12:22 PM (IST)

जीरकपुर ( गुरप्रीत): शहर में पुलिस कितनी मुस्तैद है इस बात का सबूत चोरों ने बीती रात पांच दुकानों का ताला तोड़कर दे दिया हैं।  चोरों ने पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए और पुलिस के नाक के नीचे पांच दुकानों के ताले तोड़कर हजारों की नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। 

 

इन पांच चोरियों में से चार चोरियां बलटान क्षेत्र में हुई हैं जबकि एक चोरी लोहगढ़ में हुई हैं शहर में एक ही रात में पांच दुकानों के ताले टूटने से शहर में दहशत का माहौल है। शहर निवासियों ने पुलिस पर गश्त न करने का आरोप लगाया है। 

 

जानकारी अनुसार बलटाना के सैनी व्यवहार में चोरों ने राकेश कुमार जिन्दल की चार नंबर दुकान के ताले तोड़ कर पांच हजार रुपए की नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया हैं  इसी तरह चोरों ने बलटाना मेन रोड पर स्थित गिरिश जैन की दो नंबर दुकान से 14 हजार की नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। 

 

इसके अलावा चोरों ने हंसराज की दुकान से बीस हजार रुपए की नकदी और कीमती सामान चोरी कर ले गए। चोर इसी मार्कीट में स्थित रवि गोयल की दुकान के ताले तोड़ कर गले में नकदी चोरी कर ले गए।  

शहर निवासियों ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से लोगों की जान और माल की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है। थाना प्रमुख इंस्पैक्टर गुरचरन सिंह ने कहा कि मौके पर जाकर जायजा लिया गया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उन्होंने दावा किया कि जल्दी चोरी की वारदातों को सुलझा लिया जाएगा।

Pooja Arora

Advertising