अब चोरों ने वकीलों के चैंबरों बनाया अपना निशाना, कहीं से लैपटॉप, तो कहीं से प्रिंटर चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 14, 2017 - 11:01 AM (IST)

पंचकूला (चंदन): पंचकूला के सैक्टर-1 स्थित जिला अदालत परिसर के बाहर बने वकीलों के चैंबरों को सोमवार रात चोरों ने अपना निशाना बनाया। ताले तोड़ कर चोर नकदी और सामान लेकर फरार हो गए। चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि कोर्ट परिसर में स्थित वकीलों के चैंबर को भी नहीं छोड़ा। चोरों ने तीन चैंबरों के ताले तोड़े। 

 

शिकायतकर्ता एडवोकेट मनोज अरोड़ा ने बताया उनका चैंबर नं 89 है, जो पहली मंजिल पर है। वह सोमवार की शाम को काम खत्म कर  ऑफीस को बंद कर के चले गए। जब वह सुबह साढ़े 9 बजे अपने ऑफिस आए तो देखा की ऑफीस का ताला टूटा पड़ा है और ऑफिस में रखी सारी फाइलें इधर-उधर बिखरी पड़ी हैं। उन्होनें बताया कि फिलहाल अभी तक 1 लैपटॉप चोरी हुआ है बाकी  की जांच कर रहे है कि चोर अपने साथ क्या-क्या ले गए है। 

 

वही एडवोकेट कंचन बाला ने बताया कि उनका चैंबर नं 77 है और चोर उसका ताला तोड़ कर अंधर घुसे तथा सारी फाइलें इधर-उधर बिखरी पड़ी हैं। चोर ने कंचन के चैंबर का ताला तोड़ कर तीन हजार रुपए और उनकी यूनिफॉर्म चोरी करके ले गए। एडवोकेट अमित भाटिया ने बताया की चोरों ने उन्के चैंबर का ताला तोड़ कर पहले बड़े आराम से बैठकर शराब पी और उनके चैंबर से प्रिंटर चोरी कर के ले गए। 

 

सिक्योरिटी गार्ड को भी नहीं लगी भनक
सभी शिकायतकर्ताओं ने बताया कि चोरों ने उनके चैंबरों की बड़े आराम से फाइलों को चैक किया और शराब पी और चले गए। चैंबर परिसर में प्राइवेट सिक्योरटी गार्ड रखा हुआ है लेकिन उसे जरा-सी भी चोरों की भन तक नहीं लगी। यहां पर पुलिस की पी.सी.आर. भी रहती है और चोरों को पुलिस का कोई डर नहीं है। पुलिस को चोरी की सूचना दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News