वाहन एप्प से पकड़ा गया एक्टिवा चोर

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 09:54 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चंडीगढ़ और मोहाली में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस ने सैक्टर-41 के लेबर चौक से काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान सैक्टर-40 निवासी अमरजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस को उससे चोरी की एक्टिवा और तीन एल.सी.डी. बरामद हुई हंै। सैक्टर-39 थाना पुलिस आरोपी अमरजीत सिंह से अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है।  

सैक्टर-39 थाना पुलिस ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने 17 मई की रात सैक्टर-41 के लेबर चौक के पास नाका लगा रखा था। नाके पर पुलिस ने एक्टिवा सवार युवक को रोककर उससे कागजात मांगे। युवक कागजात दिखाने के लिए बहाने बनाने लगा। पुलिस ने वाहन एप्प पर एक्टिवा का नंबर डाला तो नंबर किसी अन्य वाहन का पाया गया। 

पुलिस ने एक्टिवा सवार अमरजीत सिंह को दबोचकर एक्टिवा के बारे में पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि एक्टिवा उसने सैक्टर 40 से चोरी की थी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर तीन चोरी की एल.सी.डी. बरामद की। जो आरोपी ने मोहाली से चोरी की थी। सैक्टर 39 थाना पुलिस आरोपी से अन्य वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है। 

नशे के लिए चोरी करता था बैटरी :
पुलिस ने बताया कि अमरजीत सिंह नशे का आदी है। उस पर मुल्लांपुर पुलिस स्टेशन में एन.डी.पी.एस. एक्ट का मामला दर्ज हो रखा था। आरोपी ने बताया कि वह मुल्लांपुर पुलिस स्टेशन इलाके में खड़ी गाडिय़ों की बैटरी चोरी करके नशा खरीदकर करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News