सो रही पुलिस, डेढ़ घंटे में 10 दुकानों में चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 11:33 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चोरों ने बीती रात डेढ़ घंटे में सैक्टर-46, 7 और रामदरबार में दस दुकानों के ताले तोड़कर नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। हैरानी की बात यह है कि दुकानों में चोरी की भनक थाना पुलिस और गश्त करने वाली पी.सी.आर. विंग के कर्मचारियों को नहीं लगी। 

PunjabKesari

चोरों ने रामदरबार फेज-2 में एक घंटे में चार दुकानों और सैक्टर 46 में भी डेढ़ घंटे में पांच शोरूमों के ताले तोड़कर चोरी की। दोनों ही वारदात में चोर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए। दोनों ही वारदात में तीन-तीन युवक शामिल थे। जांच में पता चला कि रामदरबार में वारदात को अंजाम देने तीन चोर सैंट्रो कार में आए थे। उन्होंने 1:20 बजे दुकानों के ताले तोडऩे शुरू किए और 2:30 बजे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। कार का आधा नंबर सी.सी.टी.वी. में कैद हो गया है। 

PunjabKesari

जांच में पता चला कि लोहे की रॉड और पेचकश से दुकानों के शटर व ताले तोड़े गए हैं। इससे पहले करीब दो महीने पहले इन्हीं दुकानों में चोरी हुई थी। वहीं सैक्टर 46 में चोरों ने 1:40 बजे अपना काम शुरू किया और 2:53 बजे पर पांच  शोरूम के ताले तोड़कर ब्लैक रंग की एस्टीम कार से फरार हो गए। कार का नंबर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गया है। 

रामदरबार फेज-2 में चार दुकानों में चोरों ने किया हाथ साफ :
रामदबार फेज-दो के बूथ नंबर 168 के नौसाद ने बताया कि उसकी नूर ब्यूटी सैलून के नाम से दुकान है। सोमवार रात को वह दुकान बंद कर घर गया था। सुबह देखा तो शटर का ताला टूटा हुआ था। दुकान के अंदर से हेयर ड्रायर, कटिंग मशीन, फेशियल और 2200 रुपए चोरी हो गए थे। बूथ नंबर 175 के दीपक करियाना स्टोर के दीपक ने बताया कि उसकी  दुकान से 2500 रुपए ,देशी घी समेत अन्य सामान चोरी हुआ है।

PunjabKesari

-बूथ नंबर 176 के बाला ने बताया कि उनकी बाला जी इंटरप्राइजेज के नाम से दुकान है। चोर दुकान के गल्ले से पांच हजार नकदी और कीमती सामान ले गए। 
-बूथ नंबर 180 में सुषमा मेडिकोज की सुषमा ने बताया कि चोर दुकान से परफ्यूम, बॉडी स्प्रे, शैंपू, बॉडी लोशन और 2500 रुपए गल्ले से चोरी कर ले गए हैं। चोरी हुए सामान की कीमत करीब दस हजार रुपए है। 

सैक्टर-46 में 5 शोरूमों को बनाया निशाना :

-सैक्टर-46 के शोरूम नंबर 64 के नीरज ने बताया कि उनकी पोलका बेकरी का मंगलवार सुबह शटर का ताला टूटा हुआ था। अंदर सामान बिखर पड़ा था। गल्ले का ताला टूटा हुआ था। चोर दुकान से 13 हजार नकदी चोरी कर ले गए। 
-शोरूम नं 61  के मोहित कुमार ने बताया कि उसकी बंसल नमकीन नाम से दुकान है। उनके गल्ले का ताला टूटा था और 30 हजार रुपए गायब थे। 
-शोरूम नंबर 60  के राजकुमार ने बताया कि उसका रमेश जनरल स्टोर है। उनकी दुकान से 15 हजार रुपए और कुछ कीमती सामान चोरी हो गया। 
-शोरूम  नंबर 58 के अनूप कुमार ने बताया कि उसकी सी.एम.सी. कैमिस्ट नाम से दुकान है। चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़कर दस हजार  नकदी और कुछ महंगी दवाईयां चोरी की हैं।  
-शोरूम नंबर 57 के प्रवीन ने बताया कि उनका प्रेम डिपार्टमैंट स्टोर है। मंगलवार सुबह चौकीदार ने बताया कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। दुकान के गल्ले से चार हजार रुपए गायब थे। उन्होंने बताया की दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में पता चला कि तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। 

सैक्टर-7 में भी दिया वारदात को अंजाम :
सैक्टर-7 के शोरूम नंबर 24 में  चोरी हुई। दुकानदार अशोक कक्कड़ ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात को वह दुकान बंद कर घर गया था। मंगलवार सुबह दुकान पर आया तो शोरूम का ताला टूटा हुआ था। शोरूम के अंदर सामान भी बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि चोरी हुए सामान की लिस्ट तैयार की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News