ग्रेन मार्कीट से चोरों ने उड़ाए 60 हजार रुपए के टमाटर

Tuesday, Sep 04, 2018 - 09:03 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : सैक्टर-26 स्थित ग्रेन मार्कीट से चोर 60 हजार रुपए के टमाटर लेकर फरार हो गए। वे टमाटरों से भरी 200 कैरेट 2 पिकअप वैन में लादकर चलते बने। ग्रेन मार्कीट के पार्किंग गेट पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में दोनों पिकअप वैन दिखाई दी हैं। पुलिस उनके नंबरों के आधार पर आरोपियों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने टमाटर व्यापारी भीमा की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

व्यापारी भीमा व उसके अन्य साथियों ने रविवार शाम को 200 कैरेट टमाटर खरीदा था। उन्होंने टमाटर को बेचने के लिए यही पार्किंग में एक स्थान पर स्टोर कर रखा था। जब वे सोमवार तड़के पार्किंग में टमाटर बेचने के लिए पहुंचे तो कैरेट गायब थी। सैक्टर-26 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। 

मुख्य गेट पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली तो देर रात बाहर निकलती हुई 2 पिकअप वैन दिखी। व्यापारी के अनुसार चोरी किए गए टमाटरों की कीमत करीब 60 हजार रुपए थी। सैक्टर-26 के कार्यकारी थाना प्रभारी दविंदर सिंह के अनुसार पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

पहले चोरी हुए थे अढ़ाई लाख के काजू :
ग्रेन मार्कीट से इस तरह से सामान की चोरी किए जाने का यह कोई पहला केस नहीं है। कुछ समय पहले यहां परचून की होलसेल दुकान चलाने वाले किशन की दुकान से अढ़ाई लाख रुपए के काजू चोरी हो गए थे। पुलिस ने एक ऑटो चालक को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर मोहाली से चोरी किए गए काजू बरामद कर लिए थे। 
 

Priyanka rana

Advertising