फैक्टरी का ताला तोड़ उड़ाया लाखों का सामान, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

Wednesday, Jun 27, 2018 - 04:06 PM (IST)

चंडीगढ़़(सुशील) : चोरों ने इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 स्थित हार्डवेयर की फैक्टरी का ताला तोड़कर तांबे की टूटियों से भरे 20 बैग चुरा लिए। वारदात को अंजाम देने वाले तीन नकाबपोश युवक सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गए। वारदात सुबह तीन से चार बजे के बीच हुई।

चोर लोहे की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे। फैक्टरी मालिक राजकुमार छाबड़ा ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर जांच के बाद सैक्टर-31 थाना पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। 

राजकुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी इंडस्ट्रीयल एरिया फेज दो स्थित प्लाट नंबर 613 में सम्राट इंडस्ट्रीज के नाम से हार्डवेयर की फैक्टरी है। सोमवार को वह फैक्टरी बंद करके घर चले गए थे। मंगलवार सुबह फैक्टरी में आए तो गेट का ताला टूटा हुआ था। फैक्टरी के अंदर सामान बिखरा हुआ था।

सैक्टर-31 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे चेक किए तो तीन नकाबपोश युवक तांबे की टूंटियों से भरे बैग चोरी करते हुए दिखाई दिए। राजकुमार ने बताया कि चोरी हुए तांबे की कीमत करीब आठ लाख रुपए थी। पुलिस फैक्टरी में काम करने वाले मजदूरों से भी पूछताछ कर रही है।

Punjab Kesari

Advertising