आर्मी कैंटीन में चोरी, बिखरा पड़ा था सारा सामान

Thursday, May 24, 2018 - 12:47 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : चंडीमंदिर की आर्मी कैंटीन में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। कैंटीन के इंचार्ज व सूबेदार बलदेव दत्त की शिकायत पर चंडीमंदिर थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं चंडीमंदिर थाना पुलिस द्वारा दर्ज की गई  एफ.आई.आर. में लिखा है कि आर्मी कैंटीन के इंचार्ज सूबेदार बलदेव दत्त ने कैंटीन में चोरी के संबंध में शिकायत दी है। 

इसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि रोजाना की तरह सुबह छह बजे वह कैंटीन पहुंचा और दरवाजा खुला था और खिड़की टूटी हुई थी। कैंटीन के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है। चोरों ने कैंटीन से साबुन, शैंपू, क्रीम, कॉस्मैटिक सामान और नगदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। सूबेदार ने चंडीमंदिर थाना पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद सीन ऑफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंचे और चोरों के फिंगर प्रिंट्स लिए। 

आर्मी पुलिस भी जांच में जुटी :
मामला सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर है, लिहाजा इसी लिए चंडीमंदिर थाना पुलिस के साथ-साथ आर्मी पुलिस भी इस मामले की जांच को लेकर काफी गहनता से जांच कर रही है। कैंटीन और इसके आसपास के एरिया में लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों का सुराग लगाया जा सके। बताया जा रहा है कि इन दिनों कैंटीन को शिफ्ट करने का काम चल रहा है। 
 

Punjab Kesari

Advertising