चोरों ने दुकानों के ताले तोड़ लाखों के मोबाइल फोन पर हाथ किया साफ

Saturday, Oct 21, 2017 - 11:50 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़ कर लाखों के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर लिया। चोरों ने कालका चौक के नजदीक मोबाइल रंग नाम की दुकान के ताले तोड़ कर लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए तो वहीं दूसरी तरफ हाइवे की ओर एक दुकान में सेंध लगा कर हजारों रुपए के मोबाइल और अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए। 

 

मामले संबंधी जानकारी देते मोबाइल रंग दुकान के मालिक पंचकूला सैक्टर-7 निवासी शुभम जैन ने कि वह रोजमर्रा की तरह दिवाली की रात दुकान पर ताला लगा कर घर गया था। सुबह उसको पड़ोसियों ने बताया कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ है। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। पड़ोसी दुकानदार के सी.सी.टी.वी. कैमरों में चोरी की पूरी वारदात रिकार्ड हो गई है। 

 

सी.सी.टी.वी. कैमरे मुताबिक दो युवक रात के करीब ढाई बजे आए जिन्होंने लोहों के सरिया के मद्द से शटर का ताला तोड़ कर दुकान के अंदर दाखिल हुए। अंदर उन्होंने एक बोरी और  थैलो में पड़े करीब 125 अलग-अलग कंपनियों जिन में सैमसंग, ओपो, वीवो, एम.आई. समेते दूसरे कंपनियों के मोबाइल चोरी करके फरार हो गए। 

 

दुकानदार ने बताया कि उनकी दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खराब होने के कारण पड़ोसियों की दुकान के कैमरों में यह पूरी वारदात कैद हो गई है। इसके अलावा चोर चंडीगढ़-अम्बाला सड़क पर स्थित अग्रवाल डाकुमेंट सैंटर दुकान से हजारों रुपए के मोबाइल फोन और मोबाइल का समान चोरी कर ले गए। चोरी की सारी घटना दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई है। 

 

दुकान में कैमरे लगे होने का पता लगने और चोर कैमरे भी तोड़ गए। चोर रात समय पर करीब दो बजे दुकान की छत की ग्रिल तोड़कर अंदर दाखिल हुए। दुकान के मालिक दुश्यंत अग्रवाल ने बताया कि चोर दुकान में पड़े हजारों रुपए के मोबाइल फोन और अन्य समान चोरी करके ले गए। 

Advertising