दो नकाबपोश चोरों ने शिवलिंग और मूर्तियों से उड़ाए 4 किलो चांदी

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 12:09 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : पुलिस स्टेशन फेज-1 अधीन आते फेज-5 स्थित हरि मंदिर में चोरों ने गत रात्रि चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने शिवलिंग पर चढ़ाया चांदी का पतरा और शेषनाग की मूर्तियों से 4 किलो चांदी उड़ा ले गए। चोरी की यह घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। 

मंदिर से जाते जाते हुए चोर सी.सी.टी.वी. कैमरों पर कपड़ा डाल गए। मौके पर पार्षद अरूण शर्मा व डी.एस.पी. सिटी-1 की अगुवाई में फेज-1 के पुलिस थाने के एस.एच.ओ. ने पहुंचे। पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने मंदिर कमेटी को विश्वास दिलाया कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

पार्षद शर्मा ने बताया कि चोर पूरी प्लानिंग के साथ मंदिर में वारदात को अंजाम देने दाखिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपने मुंह कैप से ढके हुए थे। चोर करीब दो बजे मंदिर में दाखिल हुए। दो घंटे मंदिर में रहकर उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और सुबह चार बजे वहां से निकले। 

मंदिर के पुजारियों ने बताया कि एक महिला ने सुबह जगाया तो उन्हें घटना का पता चला। आरोपी मंदिर में पीछे की तरफ से दाखिल हुए थे। चोर मंदिर में गोलक आदि नहीं तोड़ सके तो मूर्तियों व शिवलिंग से करीब चार किलो चांदी चोरी करके ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News