सैक्टर-37 में तीन कैमिस्ट शॉप के ताले तोड़कर चुराई नकदी

Wednesday, Jul 10, 2019 - 01:55 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चोरों ने सैक्टर-37 में मंगलवार रात तीन कैमिस्ट शॉप के ताले तोड़कर नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया। पी.सी.आर. और थाना पुलिस को चोरियों की भनक तक नहीं लगी। 

कैमिस्ट शॉप मालिक ने मंगलवार को दुकान पर आकर चोरी की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद सैक्टर  39 थाना पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज किया। पुलिस चोरों की पहचान के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक कर रही है।

केस-1
70 हजार रुपए चोरी :
पहली चोरी ईशान मैडीकल शॉप में हुई। सैक्टर-48 निवासी भूपिंद्र ने बताया कि वह सैक्टर 37 के बूथ नंबर 322 में शॉप चलाते हैं। सोमवार रात करीब दस बजे वह शॉप बंद कर घर गए थे। सुबह पता चला कि उनकी शॉप के शटर का ताला टूटा हुआ है। वह मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। चोर गल्ले से 70 हजार नकदी ले गए हैं।

केस-2
शटर तोड़कर 30 हजार कैश उड़ाया :
दूसरी चोरी बूथ नंबर 319 के गुडबिल मैडीकल स्टोर में हुई। मालिक ने बताया कि मंगलवार सुबह पड़ौसियों ने कैमिस्ट स्टोर के ताले टूटने की जानकारी उन्हें दी थी। वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान में सामान बिखरा हुआ था। 

शटर के ताले टूटे पड़े हुए थे। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। उन्होंने पुलिस को बताया कि  चोर गल्ले से 30 हजार नकदी चोरी कर ले गए। 

केस-3
40 हजार रुपए ले गए :
तीसरी चोरी छाबड़ा मैडीकल स्टोर में हुई। सैक्टर-37 निवासी जसविंदर सिंह ने बताया कि उसकी बूथ नंबर 313 में छाबड़ा मैडीकल स्टेार के नाम से दुक ान है। वह सोमवार रात दुकान बंद करके घर चला गया था। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने बताया कि दुकान के ताले टूटे हुए हैं। वह मौके पर पहुंचा तो दुकान में सामान बिखरा पाया। जसविंदर सिंह ने बताया कि चोर गल्ले से 40 हजार नकदी लेकर फरार हो गए। 

सै. 22 में टूटे थे ताले :
सैक्टरों में पैट्रोलिंग के बावजूद पुलिस चोरी की वारदात नहीं रोक पा रही है। कुछ दिन पहले सैक्टर-22 में चोरों ने दुकान का ताला तोड़ नकदी चोरी की थी। जबकि दो दुकानों के ताले तोड़े थे

Priyanka rana

Advertising