परिवार को बंधक बना चार लुटेरों ने की चोरी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Aug 01, 2019 - 12:03 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : गांव बिल्ला में मंगलवार देर रात एक परिवार को फार्म हाऊस में बंधक बनाकर पैसे व सामान चोरी कर अज्ञात लोग फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार गांव बिल्ला स्थित मित्तल फार्म हाऊस में रात करीब 2 बजेे चार लोग फार्म हाऊस के अंदर दाखिल हुए। जब आरोपी फार्म हाऊस में दखिल हुए उस समय फार्म हाऊस का नौकर सुखबीर परिवार के साथ कमरे के बाहर सो रहा था।

एक आरोपी ने मारा सिर पर डंडा :
जिस समय परिवार बाहर सो रहा था दो आरोपी कमरे में दखिल हुए जब की दो बाहर पहरेदारी कर रहे थे। इसी दौरान सुखबीर को कमरे से कुछ सामान गिरने की आवाज आई। जब ऊठा तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। 

इस दौरान एक आरोपी ने उसके सिर पर डंडे से हमला कर घायल कर दिया। शोर सुनकर सुखबीर की बीवी और बेटी भी उठ गए। आरोपियों ने तीनों को एक कमरे मेंं चुन्नी से बांध दिया और बाहर से कुंडी लगा दी। आरोपी घर से करीब 10 हजार रुपए व सामान चोरी कर फरार हो गए।

राहगीर ने खोला दरवाजा :
रात भर बंधक बने रहने बाद पीड़ित की बेटी ने बड़ी मशक्त से मुंह से पिता के हाथ खोले। सुबह एक व्यक्ति को फार्म हाऊस से चीखने की आवाज सुनाई दी और उसने दरवाजे की कुंडी खोली। 

इसके बाद पुलिस को सूचना दी और घायल सुखबीर को सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया। पुलिस ने सुखबीर के बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News