चोरी की एक्टिवा पर जाली नंबर लगाकर घूम रहे युवक को दबोचा

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 12:45 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चोरी के एक्टिवा पर जाली नंबर लगाकर घूम रहे युवक को पुलिस ने सैक्टर-40 की मार्कीट के पास दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान सैक्टर-40 निवासी जसनप्रीत सिंह उर्फ जसन के रूप में हुई। 

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने एक्टिवा बुडै़ल से चोरी किया था। सैक्टर-39 थाना पुलिस ने जसन की निशानदेही पर 2018 में चोरी हुआ एक और एक्टिवा बरामद कर लिया। सैक्टर-39 थाना प्रभारी भीम सिंह के नेतृत्व में ए.एस.आई. सपिंदर पुलिस टीम के साथ सैक्टर-40 की मार्कीट में पैट्रोलिंग कर रहा था। पुलिस ने सामने से एक्टिवा सवार युवक को रोककर कागजात चैक किए। चालक कागजात दिखाने के लिए बहाने बनाने लगा। 

वाहन एप्प से पकड़ी गई चोरी :
पुलिस ने वाहन एप्प पर एक्टिवा का नंबर डाला तो यह किसी और वाहन का पाया गया। पुलिस ने चालक सैक्टर-40 निवासी जसनप्रीत सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि उसने एक्टिवा बुडै़ल से चोरी किया था। जिसका असली नंबर सीएच 01एयू 0603 है। 

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर सात जून 2018 को सैक्टर 38 से चोरी हुआ एक्टिवा नं सीएच 01एडी  8225 बरामद किया। सैक्टर 39 थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन चोर जसनप्रीत सिंह नशे का आदी है। वह नशीला पदार्थ खरीदने के लिए वाहन चोरी करता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News