चोरों ने एक ही रात में 3 प्रॉपर्टी डीलर दफ्तरों को बनाया निशाना

Friday, Mar 13, 2020 - 11:52 AM (IST)

खरड़(रणबीर) : स्थानीय न्यू सन्नी एन्क्लेव न्यू मार्कीट में बीती रात कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने प्रापर्टी डीलरों के दफ्तरों को निशाना बना वहां से कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए। वारदात संबंधी सूचना थाना सदर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। 

पहली घटना :
बूथ नं-78 गर्ग प्रॉपर्टीज नाम के दफ्तर में हुई जिसके मालिक जतिन्दर गर्ग ने बताया कि वारदात संबंधी जानकारी उनको सुबह उनके नौकर के ने दी, चोर शटर के ताले तोड़कर अंदर दाखिल हुए और इधर-उधर खंगालने के बावजूद भी जब उनके हाथ कुछ न लगा तो उन्होंने दफ्तर में मौजूद मंदिर में से चढ़ावे के रूप में पड़ी नकदी चोरी कर ली।

दूसरी घटना-
बूथ नं. 87-88 ड्रीम प्रॉपर्टी ऑफिस :

चोरों ने दूसरी वारदात को अंजाम पहले वाली जगह के बिल्कुल सामने मौजूद बूथ नं -87 -88 ड्रीम प्रॉपर्टी नाम के दफ्तर में दिया। दफ्तर के मालिक लवकेश सिंगला ने बताया कि वह रात को करीब 9 बजे दफ्तर को ताला लगा घर गए थे। 

वारदात के बारे में उन्हें भी आज प्रात:काल आने पर ही पता लगा उन्होंने बताया कि चोरों ने पहले शटर के ताले तोड़े, क्योंकि इससे आगे शीशा लगा है जिसका दरवाजा उनको जब नजर न आया तो उन्होंने अंदर दाखिल होने के लिए किसी भारी लोहे की (सब्बल) की तरह चीज के साथ शीशा तोड़ दिया।  

इसी दौरान शीशा उनके हाथों पर लगने से फर्श पर खून  बिखरा मिला। इसके बावजूद चोर दफ्तर के अंदर दाखिल हुए और वहां से एल.सी.डी., डीवियार चोरी करने के अलावा जाते हुए सी.सी.टी.वी. कैमरे भी तोड़ गए।

तीसरी घटना -
बूथ नं -92 प्रॉपर्टी सर्च नाम के दफ्तर में घटी :

तीसरी घटना मार्कीट के अंदर मौजूद बूथ नं -92 प्रॉपर्टी सर्च नाम के दफ्तर में घटी जहां दफ्तर के मालिक राजीव अरोड़ा मुताबिक चोर उसका भी शटर तोड़कर एल.सी.डी. चोरी कर ले गए, इतना ही नहीं दफ्तर की चाबियां भी  साथ ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां से अहम सुराग ढूंढते हुए वारदात को हल करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई। 

Priyanka rana

Advertising