बिस्कुट खिलाकर बुजुर्ग महिला से लूटे 11 हजार और सोने की बालियां

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 10:14 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : आई.टी. पार्क थाना में तैनात होमगार्ड कर्मी की 70 वर्षीय बुजुर्ग मां से 2 अज्ञात युवक उनके बैग में रखे 11 हजार रुपए और कानों में पहनी 2 सोने की बालियां उतारकर ले गए। दोनों आरोपियों ने बापूधाम कॉलोनी में स्थित बीट बॉक्स के सामने ही इस पूरी वारदात को अंजाम दिया और मौका देख वहां से फरार हो गए। 

PunjabKesari

वहीं इसकी सूचना पाकर बापूधाम चौकी इंचार्ज गुरमीत सिंह पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और पीड़िता बिमला के बयानों पर केस दर्ज किया। पुलिस ने वारदात स्थल पर दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कवायद शुरू कर दी है।

बैंक में पैंशन लेने जा रही थी :
बिमला ने बताया कि वह शुक्रवार को सैक्टर-30 स्थित बैंक में पैंशन लेने जा रही थी। वह बापूधाम लाइट प्वाइंट पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी समय 2 युवक उसके पास आए बोले, माता जी हमारे साहब के बड़े वर्षों के बाद बेटा हुआ है और वह बेहद खुश है और आपको कपड़े देना चाहते हैं। 

इसके बाद दोनों बिमला को थोड़ी दूर ले गए और उसे एक बिस्कुट खिला दिया। बिस्कुट खाने के बाद बिमला को नशा सा हो गया और इसके बाद उन्होंने पहले बिमला के कान से सोने की दोनों बालियां उतार ली और फिर बापूधाम स्थित पुलिस बीट बॉक्स के पास ले जाकर बैग से रुपए निकाल लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News