चोरी की बाइक पर स्नैचिंग करने वाला गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं 13 केस

Sunday, Feb 16, 2020 - 10:35 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : चोरी की बाइक पर स्नैचिंग करने वाले युवक को पुलिस ने सैक्टर-50 स्थित स्पोट्र्स कांप्लैक्स के पास दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान सैक्टर-38 वेस्ट स्थित शाहपुर कालोनी निवासी भीम के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर सैक्टर-51 स्थित इंडिया एन्क्लेव सोसाइटी के गेट के पास से छीना हुआ पर्स और मोबाइल फोन बरामद कर लिया। आरोपी ने स्नैचिंग करने के लिए सैक्टर 38 से बाइक चोरी की थी। 

भीम पर इससे पहले स्नैचिंग के 13 केस दर्ज हो हैं। सैक्टर-49 थाना पुलिस आरोपी भीम से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।  सैक्टर-49 थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार को सूचना मिली कि रेड कलर की बाइक नंबर सी.एच. 04 बी 8352 सवार स्नैचर वारदात करने के लिए घूम रहा है। थाना प्रभारी के नेतृत्व में एस.आई. बलदेव सिंह ने पुलिस टीम के साथ सैक्टर 50 स्थित स्पोर्ट्स कांप्लैक्स के पास नाका लगाया था। 

नाके पर पुलिस टीम ने रेड कलर की बाइक सवार युवक को रोक कर कागजात मांगे। युवक बहाने बनाने लगा। पुलिस ने बाइक सवार भीम को दबोच कर पुलिस स्टेशन लेकर आए। आरोपी ने बताया कि 13 फरवरी को उसने सैक्टर-51 स्थित इंडिया एन्क्लेव सोसाइटी के गेट के पास से पर्स छीना था। इसके अलावा उसने वारदात के लिए बाइक सैक्टर-38 से चोरी की थी। 

आदतन स्नैचर है आरोपी :
सैक्टर-49 थाना पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी भीम आदतन स्नैचर है। इससे पहले उस पर चंडीगढ़ के अलग-अलग पुलिस स्टेशन में 13 केस दर्ज हैं। इनमें तीन केस सैक्टर-17 पुलिस स्टेशन में, सात केस सैक्टर-39  पुलिस स्टेशन में, एक-एक केस सैक्टर-34 और मलोया थाने में दर्ज हो रखा है। 

Priyanka rana

Advertising